Nuh Violence: नूंह, पलवल समेत 6 जिलों में इंटरनेट और SMS सेवाएं 5 अगस्‍त तक बंद

Nuh Violence: बीते बुधवार को दो झुग्गियों को आग के हवाले कर दिया गया। एक चाय की दुकान में तोड़फोड़ की गई।

0
52
Nuh Violence: top news on Internet Services
Nuh Violence:

Nuh Violence: हरियाणा में भड़की हिंसा को ध्‍यान में देखते हुए नूंह, पलवल, फरीदाबाद, मानेसर, पटौदी और सोहना में मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवाएं 5 अगस्‍त तक बंद रहेंगी।हरियाणा सरकार का कहना है कि सांप्रदायिक हिंसा के मद्देनजर शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए ये निर्णय लिया गया है। हरियाणा सरकार ने केंद्र से केंद्रीय बलों की 4 और कंपनियां मांगी हैं।
नूंह जिले में सोमवार की शाम 4 बजे इंटरनेट पर रोक लगा दी गई थी।अन्य जगहों पर भी 2 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं। अब इसे 5 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।
हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) टीवीएसएन प्रसाद ने बुधवार को मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवाओं के निलंबन को 5 अगस्त तक बढ़ाने का आदेश जारी किया।प्रशासन ने भड़काऊ और झूठी अफवाहों के प्रसार को रोकने के लिए ये कदम उठाया गया है।

Nuh Violence top news
Nuh Violence.

Nuh Violence: झोपड़ियों में तोड़फोड़

Nuh Violence:बीते बुधवार को दो झुग्गियों को आग के हवाले कर दिया गया। एक चाय की दुकान में तोड़फोड़ की गई। एक अन्य झुग्गी बस्ती की कुछ झोपड़ियों में तोड़फोड़ की गई।हरियाणा स्थित इंडिया रिजर्व बटालियन की एक कंपनी भी यहां तैनात की जाएगी। करीब 90 लोग हिरासत में हैं और 41 केस दर्ज किए। अकेले गुरुग्राम में 50 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here