Navratri 2021: पीएम मोदी ने दी नवरात्रि की बधाई, आरती करते शेयर किया वीडियो

0
367
Navratri 2021: पीएम मोदी ने दी नवरात्रि की बधाई, आरती करते शेयर किया वीडियो

Navratri 2021: नवरात्रि का पावन पर्व आज से शुरु हो रहा है। इस पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि नवरात्रि सभी के जीवन में शक्ति, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर मां दुर्गा की आरती करते हुए तस्वीर शेयर की

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि, ‘सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं। आने वाले दिन जगत जननी मां की पूजा के लिए स्वयं को समर्पित करने के हैं। नवरात्रि सभी के जीवन में शक्ति, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए।’ एक और ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा कि आज नवरात्रि का पहला दिन है और इस दिन हम मां शैलपुत्री की आराधना करते हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया।

नवरात्रि के पहले दिन महाराष्ट्र के मंत्री राजेश टोपे ने मुंबई के महालक्ष्मी मंदिर में पूजा की इस दौरान उन्होनें सभी देशवाशियों को नवरात्रि के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी। और अपनी तस्वीरों को साझा किया है।

FBD iPLUUAECUqs
FBD iPPVIAAtNuQ

नवरात्रि में माता वैष्णो देवी मंदिर को रोशनी से जगमग किया गया

जम्मू-कश्मीर में विराजमान माता वैष्णो देवी मंदिर को नवरात्र के मौके पर रोशनी से जगमग किया गया है। जैसा कि आज से नवरात्रि का पावन पर्व शुरु हो रहा है। सभी भक्त माता के दर्शन के लिए दूर-दूर से आते है। जिसे देखते हुए माता के दरबार को रोशनी से जगमग कर दिया गया है।

“प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी”

FBEUBduVEAQu5KY
FBEUC2ZVUAsD4ex

यह भी पढ़ें: Navratri 2021 : नवरात्री की हुई शुरुआत, आज मां दुर्गा के पहले स्वरूप शैलपुत्री की हो रही है पूजा

Navratri 2021 : नवरात्री की छुट्टी में अगर घूमने का कर रहा है मन, तो इन जगहों पर जाने का बना लें प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here