उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या के बाद आतंकियों ने बारामूला में एक और राजनेता का अपहरण किया है। जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों के एक दल ने बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके में बीजेपी के एक नेता को अगवा किया है। ये नेता एमसी वाटरगाम में वाइस चेयरमैन भी है। पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है, लेकिन नेता का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बीजेपी नेता को घाटी में निशाना बनाने की ये इस महीने की दूसरी घटना है. इससे पहले भी बांदीपुरा के स्थानीय बीजेपी नेता शेख वसीम बारी को गोलियों से छलनी कर मार दिया गया था. फायरिंग में शेख वसीम के पिता और भाई की भी मौत हो गई थी. अब बारामूला में बीजेपी नेता को अगवा किया गया है.

मेराजुद्दीन मल्ला बारामूला म्युनिसिपल कमेटी वाटरग्राम के उपाध्यक्ष हैं और बीजेपी के सदस्य हैं. बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अगवा किया है. अधिकारियों का कहना है कि जब मेराजुद्दीन बस्ती में सड़क पर पैदल जा रहे थे तो उस वक्त कुछ अज्ञात लोग कार में उन्हें ले गए. ये घटना बुधवार सुबह की है.

बांदीपुरा में आतंकियों ने बीजेपी के स्थानीय नेता शेख वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इस मामले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अफसोस जताया था. साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव परिवार से मिलने पहुंचे थे. राम माधव ने कहा था जिन आतंकियों ने ये हमला किया है उनका खात्मा होना चाहिए. वहीं जेपी नड्डा ने इसे आतंकियों द्वारा किया गया हमला बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here