Cricketer और राजनेता बनने के बाद अब Clerk बनेंगे Navjot Singh Sidhu, 3 महीने बिना वेतन के करेंगे नौकरी

Navjot Singh Sidhu को पटियाला जेल में क्लर्क का काम मिल गया है। शुरूआती तीन महीनों तक उनको बिना वेतन काम करना होगा।

0
133
Navjot Singh Sidhu Will Work As A Clerk
Navjot Singh Sidhu Will Work As A Clerk

रोड रेज मामले में एक साल की सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि कैदी नंबर 241383 सिद्धू को बैरक नंबर 7 में रखा गया है। अपनी सजा के कार्यकाल में नवजोत सिंह सिद्धू जेल में नौकरी करेंगे। उनको महीने का वेतन भी दिया जाएगा।

WhatsApp Image 2022 05 23 at 2.31.30 PM

क्लर्क की नौकरी करेंगे Navjot Singh Sidhu

जेल में बंद Navjot Singh Sidhu एक साल तक क्लर्क की नौकरी करेंगे। कुछ सुरक्षा नियमों के कारण उनको अपने कमरे में रहकर ही काम करना होगा। बताया जा रहा है कि उनको वेतन के तौर पर प्रतिदिन 30-90 रुपये दिए जाएंगे। यह वेतन सीधे उनके बैंक खाते में जमा किए जाएगा। शुरूआती 3 महीने तक सिद्धू को वेतन नहीं दिया जाएगा क्योंकि ये उनका ट्रेनिंग पीरियड होगा। जेल में सभी कैदियों को आठ घंटे की नौकरी करनी होती है।

रोड रेज मामले में पाए गए थे दोषी

Navjot Singh Sidhu को रोड रेज मामले में सजा सुनाई गई, जिसके बाद उन्हें पटियाला कोर्ट में बंद किया गया है। सूत्रों के अनुसार सिद्धू ने जेल में पहले दिन खाना नहीं खाया था जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गाय था।

WhatsApp Image 2022 05 20 at 4.58.56 PM

Navjot Singh Sidhu के वकील ने बताया कि सिद्धू गेहूं, चीनी, मैदा जैसी चीजों से बना खाद्य पदार्थ नहीं खा सकते हैं, जिसके बाद अदालत ने डॉक्टरों के सलाह से सिद्धू के लिए एक चार्ट तैयार करके दिया है। अब उन्हें जेल में यही सब खाने के लिए दिया जाता है।

संबंधित खबरें:

मेडिकल चेकअप के लिए Navjot Singh Sidhu को लाया गया अस्पताल, जेल में दाल-रोटी खाने से किया था इनकार

कैदी नंबर 241383 Navjot Singh Sidhu जेल में कैसे बिताएंगे समय? करवटें बदलते ‘गुरु’ की गुजरी रात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here