Mumbai Narcotics Cell की बड़ी कार्रवाई, 1 करोड़ 21 लाख के ड्रग्स बरामद, 10 ड्रग तस्‍कर गिरफ्तार

0
270
mumbai news
mumbai police

मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल को मंगलवार ड्रग तस्‍करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुंबई के तीन अलग अलग ठिकानों में कार्रवाई कर 10 ड्रग तस्‍करों को गिरफ्तार किया। इस दौरान 1 करोड़ 21 लाख के ड्रग्स बरामद किए गए। मुंबई एंटी नारकॉटिक्स सेल के घाटकोपर यूनिट ने गोवंडी इलाके से 3 ड्रग तस्‍कर पकड़े । आरोपियों के पास से 2 किलो 500 ग्राम चरस बरामद की।

बरामद की गई ड्रग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बजार में करीब 75 लाख रुपये आंकी गई है। इसके अलावा भिन्‍न भिन्‍न स्‍थानों पर की गई कार्रवाई में करीब 1 करोड़ 21 लाख के ड्रग्स बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही 10 ड्रग तस्‍कर गिरफ्तार किए गए।

mumbai police
Mumbai Narcotics Cell

गुप्‍त जानकारी के आधार पर बिछाया जाल

मुंबई (Mumbai) एंटी नारकोटिक्स सेल ने आरोपियों के खिलाफ (NDPS) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नाटकोटिक्स सेल के अधिकारी को गुप्त जानकरी मिली थी कि गोवंडी के बेंगनवाड़ी इलाके में एक 33 वर्षीय वासिम खान नामक शख्‍स ड्रग्स की बिक्री करने के लिए आने वाला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को धर दबोचा।

अलग अलग आरोपियों से की पूछताछ

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से जब पूछताछ की, तो उसने भिवंडी में सोहिल शमीम के बारे में बताया।जिसके पास से 1 किलो 200 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस ने जब तीसरे आरोपी से ड्रग्स के बारे में पूछताछ की। इसके बाद 41 वर्षीय आरोपी जुबेर शेख को गिरफ्तार किया। जिसके पास से करीब 200 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस ने बताया कि तीनो आरोपियों के खिलाफ भिन्न भिन्न धाराओं के तहत कई पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज हैं। इसके अलावा मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने मुंबई बांद्रा, घाटकोपर और वर्ली यूनिट में 3 जगहों पर कार्रवाई करते हुए करीब 1 करोड़ 21लाख रुपये के ड्रग्स बरामद किए हैं। तीनों कार्रवाई में अलग अलग प्रकार का ड्रग्स बरामद किया गया। इस दौरान करीब 5 ड्रग तस्‍कर गिरफ्तार किए। मामले की जांच चल रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here