Mumbai के बांद्रा में एक 5 मंजिला इमारत गिरी, 3 महिलाओं समेत 6 को बचाया गया

0
239
Mumbai
बांद्रा में पांच मंजिला इमारत गिरी।

Mumbai: मुंबई (Mumbai) के ईस्ट बांद्रा में एक पांच मंजिला इमारत गिरने की खबर सामने आई है। वहीं दमकल की पांच गाड़ियां और 6 एबुलेंस मौके पर पहुंच चुकी हैं। बीएमसी ने इसकी जानकारी दी। इससे एक दिन पहले यानी मंगलवार को भी मुंबई (Mumbai) के ही मलाड इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने का मामला सामने आया था। हालंकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। इससे पहले हाल ही में दक्षिण मुंबई में एक 20 मंजिला आवासीय इमारत में भीषण आग लगने की घटना भी सामने आई थी, जिसके बाद अब इमरात गिरने का मामला सामने आया है।

Mumbai: बांद्रा (पूर्वी) के बेहराम नगर इलाके में हुआ हादसा

image 4

बीएमसी ने बताया कि बांद्रा (पूर्वी) के बेहराम नगर इलाके में यह हादसा हुआ। यहां एक पांच मंजिला इमारत गिरने से हड़कंप मच गया। राहत और बचाव के लिए मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। वहीं बचाव वैन और छह एंबुलेंस भी मौके पर भेजी गई हैं।

बताया जा रहा है कि मुंबई के बांद्रा में बुधवार को एक बहुमंजिला इमारत गिरने से तीन महिलाओं समेत छह लोगों को बचा लिया गया। बेहराम नगर इलाके में शाम करीब साढ़े तीन बजे पांच मंजिला ढांचा ढह गया। अधिकारी ने कहा कि दमकल और पुलिस के जवान तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया।

hospital, telangana
Hospital

मलबे से तीन महिलाओं समेत कुल छह लोगों को निकाला गया। उन्होंने कहा कि उनमें से दो महिलाओं सहित चार को वीएन देसाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि एक महिला समेत अन्य दो को भाभा अस्पताल भेजा गया।

ambulance
Ambulance (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

उन्होंने कहा कि सभी की हालत स्थिर है और यह पता लगाने के लिए तलाश अभियान जारी है कि क्या और लोग मलबे में दबे हैं। अधिकारी ने बताया कि आधा दर्जन एंबुलेंस, दमकल की पांच गाड़ियां और एक बचाव वैन घटनास्थल पर भेजी गई है।

संबंधित खबरें…

Mumbai Fire: तारदेव में Kamala Building की 18वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत और 15 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here