सांसद Manoj Tiwari भी हुए कोरोना संक्रमित, कपिल मिश्रा ने Arvind Kejriwal को बताया ‘सुपर स्प्रेडर’

0
294
Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

दिल्ली बीजेपी सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष Manoj Tiwari भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मनोज तिवारी ने इस मालमे में खुद ट्वीट करके जानकारी दी है। Manoj Tiwari के मुताबिक, कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंने खुद को पहले ही आइसोलेट कर लिया था।

Manoj Tiwari ने बुखार और जुकाम के बाद कराया कोरोना टेस्ट

Manoj Tiwari
Manoj Tiwari Corona Infected

Manoj Tiwari ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “2 जनवरी की रात से ही कुछ ठीक महसूस नहीं कर रहा था। हल्का बुखार और जुकाम होने के चलते सोमवार को उत्तराखंड-रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था। टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। बता दें कि Manoj Tiwari से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं”।

दिल्ली में कोरोना का कहर किस कदर छा गया है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद ही कोरोना संक्रमित हो गये हैं। इस मामले में सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Arvind Kejriwal Corona Infected
Arvind Kejriwal Corona Infected

उन्होंने बताया है कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। संक्रमण के थोड़े लक्षण हैं. जिसे देखते हुए घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हों वो आइसोलेट हो जाएं और अपना टेस्ट करवाएं।

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमण के ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जबरदस्त निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल को सुपर स्प्रेडर बताया है।

कपिल ने लिखा, “यह जो पटियाला में, लखनऊ में, गोवा में कोरोना फैलाया है, इसका जिम्मेदार कौन होगा?” बता दें, कल तक केजरीवाल चुनावी राज्यों जैसे यूपी, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में चुनावी रैलियां कर रहे थे और आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तुम सचमुच में सुपर स्पेड्रर हो”।

इसे भी पढ़ें: Corona Update: 24 घंटे में Corona के 37,379 नए मामले सामने आये, 124 की हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here