क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सचिन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, उन्हें कोरोना हो गया है। उन्होंने कहा कि, कोरोना से बचने का तामाम उपाय कर रहा हूं। पूरी सावधानी के साथ रहता हूं। लेकिन आज कोरोना ने मुझे खोज ही लिया। वहीं उन्होंने आगे बताया कि उनके घर में बाकी सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सचिन ने हाल में ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और इंडिया लेजेंड्स की टीम ने फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकर खिताब पर कब्जा किया था।

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं खुद की लगातार टेस्टिंग कर रहा था और सभी जरूरी सावधानी बरत रहा था ताकि मैं कोरोना मुझसे दूर रहे। हाला्ंकि, मैं आज हल्के लक्षण होने के बाद पॉजिटिव पाया गया हूं। घर के बाकी सभी लोग कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं खुद को घर में क्वारंटाइन कर रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी प्रोटोकॉल को भी फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।’ 

रोड वर्ल्ड सेफ्टी सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, इरफान पठान और यूसुफ पठान जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भारत की टीम ने श्रीलंका को हराया था। फाइनल मैच में युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी।

बतां दे कि, देश में कोरोना की दूसरी लहर आरही है। पांच महीने में पहली बार ऐसा हुआ है कि, एक दिन में 50 हजार से अधिक कोरोना के केस सामने आए हैं। वहीं इस बीच हस्तियों की कोरोना संक्रमित होने की अधिक खबरें आरही हैं। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, एक्टर रणबीर कपूर, आर माधवन वहीं परेश रावल तो कोरोना की वैस्कसीन लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना का सबसे अधिक कहर महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब, गुजरात, मध्य प्रदेश आदि राज्यों में अधिक है। महाराष्ट्र की हालत इतनी खराब है कि, राज्य में आए दिन 23 हजार लोग संक्रमित हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here