M Malla Reddy Attacked Video: तेलंगाना के सीएम की प्रशंसा करने पर भड़की भीड़, श्रम मंत्री के काफिले पर कुर्सियां, जूते, पत्थर ​​फेंकने लगे लोग

जानकारी अनुसार मंत्री का काफिला कार्यक्रम स्थल से निकल रहा था, तो कई लोगों ने उनपर जूते, पत्थर और यहां तक ​​कि कुर्सियां भी फेंकना शुरू कर दिया। उनमें से कुछ लोग तो काफिले के पीछे भी भागे।

0
240
M Malla Reddy Attacked Video
M Malla Reddy Attacked Video

M M Malla Reddy Attacked Video: तेलंगाना के श्रम मंत्री एम मल्ला रेड्डी (M Mallareddy) के काफिले पर पत्थरों और कुर्सियों से लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया। बता दें कि यह घटना तब हुई जब वह रविवार शाम को वह एक गैर-राजनीतिक सामुदायिक मंच ‘रेड्डी जागृति’ की ओर से आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम के बाद वापस लौट रहे थे।

बता दें कि मल्ला रेड्डी ने राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) की प्रशंसा की थी तभी भीड़ में से कुछ लोगों ने ‘मल्ला रेड्डी डाउन डाउन’ कहकर उनके खिलाफ नारे लगाने शुरु कर दिए थे। श्रम मंत्री एम मल्ला रेड्डी को बीच में ही भाषण रोकना पड़ा। इसके बाद कुछ लोग तेलंगाना के मंत्री के काफिले पर कुर्सियां, जूते और पत्थर ​​फेंकने लगे।

M Malla Reddy Attacked Video: रैली में जनकल्याणकारी योजनाओं का कर रहे थे बखान

बता दें कि श्रम मंत्री एम मल्ला काफिले के दौरान जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान कर रहे थे। मल्ला रेड्डी ने घोषणा की कि वह मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से समुदाय की मांग के अनुसार जल्द से जल्द रेड्डी कॉरपोरेशन का गठन करने का अनुरोध करेंगे। जब श्रम मंत्री सीएम चंद्रशेखर राव की प्रशंसा करने लगे तो कुछ लोगों ने कहा कि सरकार की प्रशंसा करना बंद करो।

M Malla Reddy Attacked Video
M Malla Reddy Attacked Video

जूते, पत्थर फेंकने लगे लोग

श्रम मंत्री ने अपना भाषण रोक दिया था लेकिन कुछ समय बाद फिर से उन्होंने अपने भाषण की शुरूआत की। जैसे ही मंत्री ने फिर सरकार की प्रशंसा की तो। भीड़ का एक हिस्सी मंत्री के विरोध में नारे लगाने लगा। मंत्री के सुरक्षा कर्मियों और पुलिस ने उन्हें घेर लिया और उन्हें मंच से हटा दिया।

M Malla Reddy Attacked Video
M Malla Reddy Attacked Video

लेकिन जैसे ही मंत्री का काफिला कार्यक्रम स्थल से निकल रहा था, तो कई लोगों ने उनपर जूते, पत्थर और यहां तक ​​कि कुर्सियां भी फेंकना शुरू कर दिया। उनमें से कुछ लोग तो काफिले के पीछे भी भागे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here