नन रेप केस मामले में पूछताछ और छानबीन का दौर जारी है। लेकिन नन और उसके परिवार के तरफ से बिशप की गिरफ्तारी की मांग तेज कर दी गई है। बिशप फ्रैंको मुलक्कल की गिरफ्तारी की मांग बुधवार 12वें दिन भी जारी रही। अनशन कर रही पीड़िता की एक बहन को उसकी हालत बिगड़ने पर बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बिशप की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस महानिरीक्षक के कार्यालय तक मार्च निकाला गया। वहीं दूसरी तरफ केरल पुलिस ने बिशप से  सात घंटे तक पूछताछ की। माना जा रहा है कि इस गहन पूछताछ के बाद जांच दल यह फैसला कर सकेगा कि बिशप को गिरफ्तार करना है या नहीं।

बता दें कि वाइकोम डीएसपी के सुभाष के नेतृत्व में 5 सदस्यी टीम ने फ्रैंको से पूछताछ की। बताया गया है कि बिशप से करीब 150 सवाल किए गए लेकिन फिलहाल पूछताछ पूरी नहीं हुई है और गुरुवार को भी जारी रहेगी। कोट्टायम के पुलिस अधीक्षक हरि शंकर ने बिशप से पूछताछ के बाद बताया कि बिशप जांच में सहयोग कर रहे हैं। मुलक्कल ने एक दिन पहले ही यानी मंगलवार को केरल हाई कोर्ट में अपनी संभावित गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की भी याचिका दी थी। उन्होंने ऐसा अपने खिलाफ होने वाली पूछताछ से एक दिन पहले किया था। केरल हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को 25 सितंबर तक के लिए टाल दिया है।

बताया गया है कि जालंधर से ज्यादा पूछताछ यहां की गई है जिससे पुलिस को और भी सुराग मिले हैं। पूछताछ के दौरान फरेंसिक टीम भी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here