Home Tags Kerala High Court

Tag: Kerala High Court

‘नग्नता और अश्लीलता हमेशा एक नहीं होती’, जानें Kerala High Court...

0
Kerala High Court केरल हाईकोर्ट ने पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार महिला एक्टिविस्ट रेहाना फातिमा को राहत दी है। केरल कोर्ट ने सोमवार को उन्हें रिहा करने के आदेश दिए हैं।

हाई कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश T.B Radhakrishnan का 63 साल...

0
Justice Thottathil Passed Away: केरल उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश और सेवानिवृत्त न्यायमूर्ति थोट्टाथिल बी राधाकृष्णन (T.B Radhakrishnan) का सोमवार यानी 3 मार्च को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया है।

Supreme Court कॉलेजियम प्रणाली पर विचार करेगा, जजों की नियुक्ति के...

0
दायर याचिका के अनुसार न्‍यायपालिका में जजों की नियुक्ति की कॉलेजियम प्रणाली न्‍यायिक नियुक्तियों में राजनीतिक हस्‍तक्षेप को पूरी तरह से दूर रखने में और सबसे अच्‍छे और योग्‍य जजों की नियुक्ति में पूरी तरह से विफल रही है।

केरल में राज्यपाल के द्वारा इस्तीफा मांगने पर हाई कोर्ट पहुंचे...

0
Kerala news: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने राज्य के 9 विश्वविद्यालयों के कुलपतियों (Vice Chancellors) का इस्तीफा मांगा है।

कांग्रेस ने Bharat Jodo Yatra पर लगाया एक दिन का ब्रेक,...

0
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने 333 किलोमीटर पुरे कर लिए हैं। शुक्रवार यानी आज, इस यात्रा में शामिल लोगों ने अवकाश लिया है। आज सभी यात्री विश्राम करेंगे साथ ही यात्रियों के लिए आज एक चिकित्सा शिविर लगाया गया है।

Kerala High Court: अगर आप भी सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ करते हैं...

0
Kerala High Court: आधुनिक युग में यूं तो सोशल मीडिया एक बेहतर प्रचार-प्रसार का साधन साबित हो गया है। लेकिन इसी माध्यम पर आए दिन अश्लील या अपमानजनक मैसेज के मामले सामने आते रहते हैं।

IPC Section 376: पुरुष शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए...

0
Kerala High Court के जज ने गुरुवार को एक मामले पर सुनवाई करते हुए IPC Section 376 को लेकर बहुत ही अहम टिप्पणी की।

Kerala High Court ने अभिनेता Dileep की गिरफ्तारी पर लगाया रोक,...

0
Kerala High Court: केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री पर हमला मामले में मलयालम अभिनेता दिलीप की गिरफ्तारी पर रोक लगा दिया है।

Vaccine Certificate पर PM Modi की तस्वीर के खिलाफ दायर याचिका...

0
वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फोटो के खिलाफ दायर एक याचिका को केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) ने सोमवार को खारिज कर दिया। याचिकाकर्ता ने कहा था कि सर्टिफिकेट उसका निजी मामला है और उस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो ठीक नहीं है। हाईकोर्ट ने उससे सवाल किया कि आप नेहरू के नाम वाली संस्था में काम करते हैं, आपने उसे बदलवाने की कोशिश क्यों नहीं की?

Kerala के इस स्कूल में शुरू की गई अनोखी पहल, अब...

0
भारत में हमें 6 मौलिक अधिकार दिए गए है। जिसमें से एक है समानता का अधिकार इसका मतलब है कि हमें सभी के साथ समानता का व्यवहार करना चाहिए किसी से भी भेदभाव नहीं करना चाहिए। आपको मालूम हो कि कुछ दिन पहले स्पेन (Spain) और ब्रिटेन (Britain) के स्कूलों में लैंगिक समानता (Gender Equality) को लेकर खबरें दिखाई जा रही थी जो काफी चर्चे में भी रहा है। आपको बता दें कि कुछ ऐसा ही मामला अब राज्य केरल (Kerala) के एर्नाकुलम जिले के वलयनचिरंगारा में सरकारी लोअर प्राइमरी स्कूल से सामने आया है। जहां सरकारी लोअर प्राइमरी स्कूल ने अपने सभी छात्रों को एक जैसी यूनिफॉर्म पहनने की आजादी का रास्ता दिखाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!