Kalicharan Maharaj का VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, ”कोई साधु-संत नहीं हूं मैं, लोगों ने मुझे महाराज बना दिया”

0
801
kalicharan maharaj

Kalicharan Maharaj: रायपुर के रावणभाठा में आयोजित दो दिवसीय धर्म संसद में राष्ट्रपिता महात्‍मा गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज (Kalicharan Maharaj) को छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Dharm Sansad Hate Speech,Mahatma Gandhi,APN News Live Update
Kalicharan Maharaj

जिसमें वह कह रहे हैं, ”कोई साधु-संत नहीं हूं मैं, लोगों ने मुझे महाराज बना दिया।” कालीचरण महाराज वीडियो में साफ-साफ कहते नजर आ रहे है कि ”मैं जैसे कपड़े पहनता हूं, फैशन के रूप में मुझे काफी अच्छे लगते हैं। मैं टीशर्ट पहनता हूं, जरी वाले कपड़े पहनता हूं, साधु लोग सिले हुए कपड़े नहीं पहनते हैं। मैं अखाड़े जाता हूं, जिम जाता हूं, जिम का मुझे बहुत शौक रहा है और मेरे सद्गुरु महाराज ने ये शौक लगाया है।”

Kalicharan Maharaj के वीडियो को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने किया शेयर

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से कालीचरण महाराज पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया है कि “मै कोई साधु संत महात्मा नहीं हूं। फैशन के लिए ऐसे कपड़े पहनता हूं।” – हिंदुत्ववादी कालीचरण

Kalicharan Maharaj के जख्मी पैर काली मां ने जोड़े

कालीचरण महाराज ने मीडिया से कहा था कि जब वो 10 साल के थे तो उनका एक्सीडेंट हो गया था। पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। उसी समय काली मां ने प्रकट होकर उनके पैर को जोड़कर उसे ठीक कर दिया। तब से उनके जीवन में अद्भुत परिवर्तन हुआ है। तब से वो काली मां के उपासक हो गए और लोगों ने उन्हें महाराज बना दिया। उन्होंने कहा कि मैं कोई साधु-संत, महात्मा या महापुरुष नहीं हूं।

Kalicharan Maharaj
Kalicharan Maharaj

बता दें कि महात्मा गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोपी कालीचरण महाराज की पुलिस को कई दिनों से तलाश थी। उनके खिलाफ छत्तीसगढ़ से लेकर महाराष्ट्र तक मामले दर्ज हो चुके हैं। उन्होंने इस मामले पर वीडियो जारी करके कहा था कि उन्हें अपने बयान पर कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे फांसी की सजा दे दो लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। बता दें कि रायपुर पुलिस उन्हें इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here