Jammu Kashmir News: पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जानकारी के मुताबिक, सेना को आतंकवादी ठिकाने से हथियारों और गोला-बारूद में, दो एके-47 राइफल के साथ दो मैगजीन और 63 राउंड, एक 223 बोर की एके आकार की बंदूक बरामद हुए है।

0
324
Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले (Poonch) में सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी- Line of Control) पर ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी सोमवार को दी है। अधिकारियों ने बताया कि सेना ने ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए हैं।

रक्षा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार, 3 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी-Special Operations Group) द्वरा नूरकोट गांव में तलाशी अभियान चलाया गया था। इस दौरान इस नूरकोट इलाके के पुंछ जिले में आतंकवादी ठिकाने का पता चला है। 

Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir News: दो एके-47 असॉल्ट राइफल्स बरामद

जानकारी के मुताबिक, सेना को आतंकवादी ठिकाने से हथियारों और गोला-बारूद में, दो एके-47 राइफल के साथ दो मैगजीन और 63 राउंड, एक 223 बोर की एके आकार की बंदूक, दो मैगजीन और 20 राउंड और एक मैगजीन के साथ एक चीनी पिस्तौल और चार राउंड बरामद हुए हैं।

Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

बम फेंकने वाली महिला भी गिरफ्तार

बता दें कि बीते दिनों महिला द्वारा जम्मू और कश्मीर के सोपोर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News

यह जानकारी पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई है। बता दें कि सोपोर में दो द‍िन पहले ही सीआरपीएफ बंकर पर महिला ने बम फेंका था, जिसके बाद हमले के कुछ घंटों के भीतर ही महिला की पहचान कर ली गई थी। मह‍िला की पहचान हसीना अख्तर के रूप में की गई है। पुल‍िस मह‍िला से पूछताछ कर रही है।
संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here