Hardik Patel Resign: गुजरात विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

Hardik Patel Resign: हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है।

0
249
Hardik Patel Join BJP
Hardik Patel Join BJP: आज बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल, बोले- "यशस्वी प्रधानमंत्री का छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा"

Hardik Patel Resign: साल के अंत में हाने वाले विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने का ऐसान कर दिया है। इस बात की जानकारी हार्दिक पटेल ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए दी।

Hardik Patel Resign: उन्होंने लिखा, “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा।”

Hardik Patel
Hardik Patel

Hardik Patel Resign: चिंतन शिविर में नहीं हुए थे शामिल

हाल ही में कांग्रेस के चिंतन शिविर में भी हार्दिक पटेल को नहीं देखा गया था।इस पर कांग्रेस ने दावा किया है कि हार्दिक किसी भी तरह से आमंत्रण की कैटेगरी में नहीं आते जबकि युवा नेता कन्हैया कुमार चिंतन शिविर में शामिल हुए थे।हार्दिक के करीबी का कहना है कि उन्‍हें अलग से निमंत्रण दिया गया था,लेकिन उन्होंने जाने से इंकार कर दिया था।

संबंधित खबरें:

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष Hardik Patel ने ट्विटर बायो से हटाया पार्टी का नाम, क्या छोड़ेंगे पार्टी का हाथ

Hardik Patel कांग्रेस नेतृत्व से नाराज, कहा- “गुजरात में बीजेपी की पकड़ है मजबूत”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here