Home Tags Gujarat Congress

Tag: Gujarat Congress

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए...

0
Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

कांग्रेस नेता के बयान पर भड़का बजरंग दल, गुजरात दफ्तर में...

Gujarat Congress: गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीख का अभी ऐलान भी नहीं हुआ, लेकिन उससे पहले ही प्रदेश में सियासत गरमा गई है।

Hardik Patel Resign: गुजरात विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस को लगा...

0
Hardik Patel Resign: साल के अंत में हाने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है।

Gujarat में ओबीसी वोट बैंक को साधने के लिए Congress ने...

0
पूर्व सांसद Jagdish Thakor को गुजरात (Gujarat) कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। निकाय चुनाव में करारी हार के बाद से प्रदेश कांग्रेस को नए अध्यक्ष की तलाश थी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बुधवार को गुजरात कांग्रेस प्रभारी व पूर्व मंत्री रघु शर्मा ने मुलाकात कर गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष व नेता विपक्ष के पदों पर नियुक्ति के मामले पर चर्चा की थी। कांग्रेस ने गुजरात में अपने ओबीसी वोट बैंक को साधने के लिए इस बार अध्यक्ष पद की कमान ठाकोर नेता व पूर्व सांसद जगदीश ठाकोर को सौंपने का फैसला किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!