नये साल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के बाद कांग्रेस लगातार पीएम पर निशाना साध रही है। आज दूसरे दिन राफेल डील पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक ऑडियो जारी किया है। रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया कि कुछ ही दिन पहले गोवा कैबिनेट की बैठक में मनोहर पर्रिकर ने राफेल फाइलों से जुड़ा एक बड़ा बयान दिया। मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि कोई उनका कुछ नहीं कर सकता, सारी फाइलें उनके पास हैं।

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे की एक बातचीत का ऑडियो जारी की है। सुरजेवाला ने सवाल दागा कि आखिर मनोहर पर्रिकर के पास राफेल से जुड़ी कौन-सी फाइलों का राज दफ्न है। राफेल की फाइलों में आखिर कौन-सा गड़बड़झाला हुआ है। हालांकि, सुरजेवाला ने गोवा के मंत्री किस व्यक्ति से बात कर रहे हैं इसका खुलासा नहीं किया है।

कांग्रेस ने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री इसीलिए पर्रिकर से घबरा रहे हैं, क्योंकि सारे सबूत उनके पास हैं। कांग्रेस ने सवाल किया कि रफ़ाल की सारी फाइल पर्रिकर के पास उनके बेडरूम में कैसे और क्‍यों हैं।

राणे की सफाई

वहीं कांग्रेस के आरोपों को विश्वजीत राणे ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है और दावा किया है कि ऑडियो से छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर सनसनी फैलाना चाहती है और इसलिए वह ‘डॉक्टर्ड ऑडियो’ का सहारा ले रही है। राणे ने कहा, ‘क्राइम ब्रांच से इस डॉक्टर्ड विडियो की जाँच कराई जानी चाहिए। मैंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को सारी जानकारी दे दी है और उनसे कहा है कि वह किसी विशेष जाँच एजेंसी से इसकी जाँच कराएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here