उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर हमला बोलते हुए कहा कि साल 2022 में राज्य में योगी आदित्यनाथ की ही सरकार आएगी उन्हें रहने के लिए दूसरा राज्य या देश तलाश लेना चाहिए। उन्होंने कहा राणा सियासत में मजहबी रंग घोलने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल मुन्नवर राणा द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर राकेश त्रिपाठी ने पलटवार किया है। उन्होंने राणा को दूसरा शहर तलाशने की सलाह दी है।

बता दे कि, मुनव्वर राणा ने हाल ही में कहा था कि यूपी में अगर योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बने तो मैं राज्य छोड़ दूंगा और ये भी मान लूंगा की ये राज्य मुसलमानों के रहने लायक नही है। मुनव्वर राणा ने ओवैसी की पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने पर कहा कि भाजपा और AIMIM दोनों ऐसी पार्टियां हैं, जो एक दूसरे के खिलाफ सिर्फ दिखाने के लिए चुनाव लड़ रही हैं। जबकि दोनों सूबे में वोटों का मजहबी आधार पर ध्रुवीकरण करना चाहती हैं।

मुनव्वर राणा ने जनसंख्या नीति पर सवाल उठाते हुए सीएम योगी पर तंज किया उन्होंने कहा, अगर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शादीशुदा होते तो जनसंख्या कानून लाने से पहले विचार करते।

राणा ने आगे कहा, राज्य में मुस्लिम बच्चों का एनकाउंटर हो रहा है। अलकायदा के आतंकी बता कर फर्जी गिरफ्तारी हो रही है। यूपी में मुस्लमान तो जी नहीं पा रहे हैं तो अलकायदा कहां से रह पाएगा।

मुनव्वर राणा ने कहा, ओवैसी की पार्टी के चुनाव लड़ने से सिर्फ भाजपा को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि यूपी के मुस्लिम समुदाय में थोड़ी अक्ल होगी तो वे ओवैसी को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा भाजपा सरकार का एक ही काम है कि किसी भी तरीके से मुसलमानों को परेशान करो। चाहें वो धर्मांतरण कानून और जनसंख्या नियंत्रण कानून का मामला हो या फिर आतंकवाद के नाम पर गिरफ्तारी हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here