कोरोना महामारी में सोनू सूद ने जिस तरह से लोगों के साथ व्योहार और मदद किया यह लोगों को बताने कि जरूरत नही है लोग खुद जानते है सोनू सूद सबकी मदद करने के लिए हमेशा आगे आए है। इस महामारी में कई हजारों लोगो कि जान बचाई है। जिसके कारण आज वो देश की जनता का रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं। सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों लोगों के दिल में बस गए है। सोनू सूद फिल्मों में हमेशा विलेन के रोल में नजर आने वाले और अब वो रियल लाइफ के हीरो बन चुके है।

dc3d2837 0ea9 4060 b787 f24791ffaf4b

यह बात उन्होंने साबित कर के लोगो को दिखा दिया है। अपने नेक कामों के चलते देश की जनता के बीच जिस तेजी से उनकी लोकप्रियता बढ़ी है, उसका असर उनके प्रोफेशन पर भी पड़ रहा है। .

जैसे-जैसे चीजें धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही है। सोनू सूद अब फिल्मों पर भी काम करना शुरू कर दिया है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ और सामाजिक कार्यों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने इस पर चर्चा किया था उन्होंने कहा था कि कैसे उनके सामाजिक कार्यों के चलते उनकी प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित नहीं हुई। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कैसे वह जरूरतमंदों के लिए 24/7 उपलब्ध होने के बावजूद वह अपने परिवार के साथ बिताते है।

665cfa2d 87ea 4ea1 aac3 270fa74e2fb9

सोनू का कहना है कि ‘सामाजिक कार्य मेरे काम का ही विस्तार है। यह कुछ अलग नहीं है। जिस तरह मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन को बरकरार रखता हुं। उसी प्रकार मेरा सामाजिक कार्य भी मेरे रूटीन काम में व्यवस्थित रूप से शामिल हो जाता है। यह मेरे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है और मैं इसे निभाता रहुंगा।

सोनू सूद के नेक कामों के वजह से अब देश के लोग उन्हें एक सुपरहीरो की तरह देखने लगे है। ऐसे में लोग उन्हें निश्चित रूप से जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। ऐसे में अपने काम और फैंस की उम्मीदों के बारे में बात करते हुए सोनू सूद कहा कि मुझे अपने प्रोफेशनल से बेहद प्यार है। मुझे कई फिल्में और भूमिकाएं मिल रही हैं जो जीवन से बड़ी हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन सभी को करूंगा।

8afabeab 9345 462a 9fd7 9831757981c7

साथ ही कहा कि मैं फिल्में तभी चुनता हूं, जब मुझे उनसे पूरी तरह प्यार हो जाता है। दर्शकों ने हमेशा मुझ पर और मेरे द्वारा चुने गए प्रोजेक्ट पर अपना प्यार दिया है। और मुझे आशा है कि आगे भी वे ऐसा ही प्यार करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here