Ashok Gehlot के सलाहकार ने दिया विवादित बयान, बोले- ‘PM Modi ने Kangana Ranaut जैसी नाचने वाली को सलाहकार बनाकर रखा है’

0
265

राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के सलाहकार डॉक्टर राजकुमार शर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कंगना रनौत जैसी नाचने वाली समेत 15 सलाहकार रखे हुए हैं। क्या प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्हें 15 सलाहकारों की जरूरत है।

डॉ. राजकुमार शर्मा नवलगढ़ विधानसभा से विधायक हैं और अशोक गहलोत ने मंत्रीमंडल विस्तार के साथ चार दिन पहले ही शर्मा समेत कुल 6 विधायकों को अपना सलाहकार बनाया था।

भाजपा नेता गहलोत के सलाहकारों की नियुक्ति को अवैध बता रहे हैं

6 विधायकों को सलाहकार बनाकर उन्हें मंत्री का दर्जा देने पर भारी बवाल मचा हुआ है। इस मामले में चूरू से भाजपा विधायक और सदन में उपनेता राजेंद्र सिंह राठौड़ खासे आक्रामक हैं। उन्होंने कहा यह नियुक्तियां पूरी तरह से अवैधानिक हैं और मुख्यमंत्री अपने विधायकों को खुश करने के लिए रेवड़ियां बांट रहे हैं।

दरअसल, राजस्थान में मंत्रिमंडल में कई विधायकों को शामिल नहीं कर पाने से सीएम गहलोत ने कुछ एमएलए को अपना सलाहकार बनाया है। विपक्षी उपनेता राजेंद्र सिंह राठौड़ के आरोपों का जवाब देते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता राठौड़ बिना सोचे समझे सलाहकार के मामले में आरोप लगा रहे हैं। वे यह भी बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कितने सलाहकार बनाकर रखे हैं।

सीएम गहलोत के सलाहकार ने कहा, हम जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे

डॉ. राजकुमार शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सारा जीवन जनसेवा में लगा दिया। आज उन्होंने हमें एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और हम इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे। हम विकास योजनाओं का फीडबैक सीधे सीएम साहब को देंगे और लोगों की जरूरतों के बारे में भी उन्हें समय-समय पर बताएंगे।

राजकुमार शर्मा ने भाजपा पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उप चुनावों की हार से बौखला गई है। जो हालात प्रदेश में है, उसे देखते हुए भाजपा मान चुकी है कि 2023 में फिर से कांग्रेस ही सत्ता में आएगी। यही कारण है कि प्रतिपक्ष के उप नेता अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। उन्हें मुख्यमंत्री के सलाहकारों से पीड़ा है तो वे यह भी बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कितने सलाहकार रख रखें है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में गहलोत सरकार ने पूरा किया एक और वादा, मार्च से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here