भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा है कि राहुल गांधी ने बीमार मनोहर पर्रिकर से मुलाकात के बाद जैसी ओछी राजनीति की है, ऐसा देश में कभी किसी ने नहीं किया। अमित शाह ने आज बीमार चल रहे मनोहर पर्रिकर से डोना पाउला में उनके आवास पर मुलाकात की थी।

महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, राहुल गांधी बिना किसी पूर्व सूचना के मनोहर पर्रिकर से मिलने आए, लेकिन जैसी ओछी राजनीति उस मुलाकात के बाद उन्होंने की, ऐसा देश में कभी किसी ने नहीं किया।

बता दें कि इस कार्यक्रम में मनोहर पर्रिकर भी मौजूद थे। उनकी नाक में अभी भी नली लगी हुई है। पिछले एक साल से 63 साल के मनोहर पर्रिकर अपनी बीमारी की वजह से पणजी, मुंबई, दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में रहे हैं। शाह ने कहा, ‘’पर्रिकर जी अस्वस्थ होते हुए भी यहां आये, मैंने उन्हें यहां आने से मना किया तो उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी के कार्यकर्त्ता आए हैं, दो मिनट के लिए ही सही मैं उनसे मिलूंगा जरूर। बीजेपी के कार्यकर्ता की पार्टी के प्रति निष्ठा का सर्वोत्तम उदाहरण पर्रिकर जी ने पेश किया है।

अपने भाषण में अमित शाह ने कहा, पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार साल 2014 से देश के ‘विकास को नई दिशा’ दे रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस समेत पार्टी नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “जो 55 सालों में प्राप्त नहीं किया जा सका, उसे मोदीजी ने 55 महीने में प्राप्त कर लिया। बीजेपी विकास पर जोर देती है और हालिया बजट ने समाज के सभी धड़ों के साथ न्याय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here