Home Tags Ashok Gehlot Chief Minister

Tag: Ashok Gehlot Chief Minister

Rajasthan News: कृषि भूमि नीलामी को लेकर दौसा में किसानों का...

0
Rajasthan News: राजस्थान में कृषि भूमि नीलामी के मामले को लेकर दौसा में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने नीलामी की प्रकिया को रोकने का आदेश दिया है।

PM Security Breach: राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot बोले- कांग्रेस...

0
PM Security Breach: 5 जनवरी को पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक मामला सुर्खियों में है।

Ashok Gehlot के सलाहकार ने दिया विवादित बयान, बोले- ‘PM Modi...

0
राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के सलाहकार डॉक्टर राजकुमार शर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कंगना रनौत जैसी नाचने वाली समेत 15 सलाहकार रखे हुए हैं। क्या प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्हें 15 सलाहकारों की जरूरत है।

Rajasthan: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली पद...

0
Rajasthan में अशोक गहलोत सरकार के नये मंत्रिमंडल के 15 मंत्रियों को राज्यपाल कलराज मिश्रा ने जयपुर स्थित राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी जी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा जी भी मौजूद रहे।

UP Election 2022: राजस्थान में 15 मंत्रियों की लिस्ट में सिर्फ...

0
UP Election 2022: चुनावे के शामियाने लगने लगे हैं, सभी राजनैतिक दल उत्तर प्रदेश में सघन चुनाव प्रचार में लग गये हैं। सत्ता को खोने और विपक्ष को पाने की ऐसी चाहते है कि आरोप-प्रत्य़ारोप लगाने में सही तर्क भी नहीं पेश कर पा रहे हैं। बस जैसे भी हो आरोप लगा देना है।

फोन टैपिंग मामले में Delhi High Court ने राजस्थान के सीएम...

0
राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot के OSD लोकेश शर्मा को Delhi High Court ने शुक्रवार फोन टैपिंग के मामले में राहत दे दी। OSD लोकेश शर्मा को डर था केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने फोन टैपिंग के मामले में दिल्ली पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

Rajasthan: Ashok Gehlot ने ‘राजस्थान अनिवार्य विवाह पंजीकरण (संशोधन) विधेयक’ को...

0
Rajasthan की अशोक गहलोत की सरकार ने विवादास्पद 'राजस्थान अनिवार्य विवाह पंजीकरण (संशोधन) विधेयक को वापस लेने की घोषणा की है। इस विवादित विधेयक के लिए गहलोत सरकार की काफी निंदा हो रही थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!