Asaduddin Owaisi ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा- मोदी जी कम फेंकते तो अच्छा होता, Congress-RJD को भी लिया आड़े हाथ

0
249
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के किथोरे (Kithore) में 26 अक्तूबर को एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP), कांग्रेस (Congress) और आरजेडी (RJD) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुझे गालियां देने वाली आरजेडी और कांग्रेस आज खुद एक दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं। ओवैसी ने आगे कहा पीएम मोदी (PM Modi)  कहते हैं देश की 100 करोड़ जनता वैक्सीनेट हो गई है। जबकि सच तो यह है कि देश की 31 फीसदी आबादी को ही दोनों डोज लगी है। पीएम मोदी जरा कम फेंकते तो अच्छा होता।

मोदी जी जरा कम फेंकते तो अच्छा रहता-Asaduddin Owaisi

उत्तर प्रदेश के किथोरे में जनसभा को संबोधित करते हुए मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  ने राज्य की योगी सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा मोदी जी कहते हैं सबका साथ सबका विकास, रात 10 बजे आते हैं और कहते हैं कि हमने देश की 100 करोड़ जनता को वैक्सीनेट कर दिया  है। मोदी जी जरा कम फेंकते तो अच्छा होता। कहते हैं 100 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाई है। पर कितने लोगों को दोनों खुराक लगी है। देश की 31 फीसदी आबादी को ही सिर्फ दोनों टीके लगे हैं। उन्होंने आगे कहा बीजेपी वाले कहते हैं देश की पूरी आबादी को डिसंबर के अंत तक वैक्सीनेट कर दिया जाएगा। पर अगर इसी तरह से रफ्तार चलती रही तो मार्च बीत जाएगा।

उन्होंने आगे कहा पीएम मोदी कहते हैं कि जो वैक्सीन जनता को लगी है वह भारत में बनी है। पर 90 फीसदी टीका इंग्लैंड में बना है। जरा कम फेंकते तो अच्छा रहता।

55 साल का बच्चा शादी नहीं करता है तो मेरी गलती है-Asaduddin Owaisi

वहीं आगे उन्होंने कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधा है। ओवैसी कहते हैं मेरे खिलाफ गठबंधन कर लड़ने वाले कांग्रेस और आरजेडी आज खुद एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। मुझे दोषी ठहराते हैं कि मेरी वजह से बीजेपी जीत जाती है। मैं वोट कटुआ हूं..आज खुद एक दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। दोनों मिलकर ओवैसी को गालियाँ देते थे, और झूठे इल्ज़ामात लगात थे आज वो दोनों एक दूसरे के ख़िलाफ़ लड़ रहे हैं, ये उन लोगों की मुनाफ़िक़त नहीं तो और क्या है?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा अगर 55 साल का बच्चा शादी नहीं करता है तो उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं, गाय-भैंस दूध नहीं देती है तो मैं जिम्मेदार हूं, मुर्गा बांग नहीं देता है तो मैं जिम्मेदार हूं। बिहार में जहां पर उपचुनाव हो रहे हैं अगर वहां पर जेडीयू जीत गई तो कौन जिम्मेदार होगा।

गौरतलब है पांच राज्यों में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में देश की सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं। बिहार और पश्चिम बंगाल में मिली जबरदस्त जीत के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  यूपी मे जीत की तैयारी कर रहे हैं। ओवैसी 100 उम्मीदवार यूपी चुनाव में उतार रहे हैं। यही कारण है कि वे राज्य में खूब रैलियां कर रहे हैं और पार्टियों को निशाना भी बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

CM Yogi के “अब्बा” वाले बयान पर Asaduddin Owaisi ने बोला हमला, कहा- यह कैसा तुष्टिकरण बाबा?

Asaduddin Owaisi का अमित शाह से सवाल, ‘एक सांसद का घर महफूज नहीं तो बाकी शहरियों को क्या सन्देश देना चाहते हैं?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here