China को लेकर राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- Mr 56” लाल आँख क्यों नहीं दिखा देते?

0
198
Rahul Gandhi
Rahalu Gandhi

China को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि Mr 56” लाल आँख क्यों नहीं दिखा देते? उस रिपोर्ट में लिखा गया है कि चीनी सेना भारत के क्षेत्र से पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। उस रिपोर्ट में लिखा गया है कि चीनी सेना भारत के क्षेत्र से पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। दोनों ही देशों की सैन्य वार्ता में कोई नतीजा नहीं निकल पाया।

थल सेना प्रमुख M.M Naravane पर भी साधा था निशाना

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने थल सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे (Chief of the Army Staff of the Indian Army Manoj Mukund Naravane) पर तंज कसा था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा था चीन यहां रहेगा। कहा? हमारी जमीन पर।

Manoj Mukund Naravane का बयान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एक आर्टिकल शेयर किया है जिसमें लिखा है कि चीन अब यहां रहेगा। एक अंग्रेजी समाचार पत्र में प्रकाशित आर्टिकल में कहा गया था कि आर्मी चीफ जनरल मनोज नरवणे ने पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चीन द्वारा बड़े पैमाने पर निर्माण।

8 घंटे की बैठक बाद भी नहीं निकला था हल

बता दें कि 10 अक्तूबर को पूर्वी लद्दाख सेक्टर के मसले पर चीन और भारत के बीच चुशूल मॉल्डो में बैठक हुई थी। 8 घंटे की बैठ में कोई हल नहीं निकला। दोनें देशों के बीच चल रहे गतीरोध को खत्म करने के लिए कोर कमांडर स्तर की 13वीं मिटिंग हुई पर अहम मुद्दे पर कोई हल सामने नहीं आया है।

हरियाणा में RSS को मिली ये दो छूट, खट्टर सरकार ने वापस लिया पुराना आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here