ये भारतीय जनता है। कब किस बात पर ट्रोल कर ले पता नहीं चलता। वैसे भी सबका अलग-अलग दृष्टिकोण और राय होती है किसी विषय को लेकर और जब विषय नहीं मिलता तो खुद ही विषय बना देते हैं। कुछ इसी तरह अभिषेक बच्चन के साथ हुआ और अब ऐश्वर्या राय का भी उसी विषय को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में अभिषेक बच्चन को अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए ट्रोल किया जाने लगा। अभिषेक ने एक यूजर को करारा जवाब भी दिया। लेकिन अब ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भी माता-पिता के साथ रहने को लेकर एक प्रश्न का बेहद ही करारा जवाब दिया।

वीडियो में ऐश्वर्या राय से पूछा गया था कि क्या आप अभी भी अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं, ये भारत में आम बात है?’ ऐश्वर्या ने जवाब दिया था, ‘भारत में माता पिता के साथ रहना सहज है। हमें पेरेंट्स से डिनर पर मिलने के लिए अपॉइंटमेंट नहीं लेना पड़ता है।’ इस जवाब के बाद पूछने वाला एंकर हतप्रभ हो गया और वहां बैठी जनता ने टालियां बजानी शुरू कर दिया था।  दरअसल, ऐश्वर्या राय ने 2005 में अमेरिकी चैट शो ‘लेट शो विद डेविड लेटरमैन’ में गेस्ट बनी थीं।  इस दौरान ऐश्वर्या से यह प्रश्न पूछा गया था।

वहीं कुछ दिन पहले  एक शख्स ने ट्विटर पर अभिषेक पर उनके माता-पिता के साथ रहने को लेकर कमेंट किया था। ट्विटर पर ”स्टिल यंगेस्ट” नाम के एक यूजर ने अभिषेक को लिखा कि इस बात का आप बुरा मत मानियेगा, आप आज भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, जमाना आप पर हंसता है।  अभिषेक ने ट्वीट का अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा ”हां मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूं और ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गौरवान्वित होने वाली बात है कि मैं हर समय उनके लिए उपलब्ध हूं। आप भी ऐसा कर के देखिए, आपको अच्छा लगेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here