25 नवंबर को रिलीज होगा Sushmita Sen की ‘Aarya 2’ का ट्रेलर

0
321
Sushmita Sen
Aarya 2 से Sushmita Sen ने की धमाकेदार वापसी, आज Disney+Hotstar पर होगा प्रीमियर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के फैंस उनके हिट शो आर्या के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और उनके bf रोहमन शॉल भी इसे देखने के काफी बेताब है। 24 नवंबर को, सुष्मिता ने घोषणा की कि आर्य 2 का ट्रेलर (Aarya 2) 25 नवंबर को रिलीज होगा। रोहमन ने इसके लिए अपना उत्साह शेयर किया। रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की आर्या 2 के लिए कहते हैं। कि

सुष्मिता सेन को शुक्रवार 19 नवंबर को रोहमन शॉल से जन्मदिन की खास पोस्ट मिली। बता दें कि दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को हाइप करने से कभी नहीं कतराते। जैसा कि सुष्मिता ने आर्या 2 के ट्रेलर की घोषणा शेयर की, रोहमन ने इसके लिए अपनी खुशी जाहिर की।

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता ने आर्या 2 का एक नया मोशन पोस्टर पोस्ट किया। वह बंदूक की ओर इशारा करते हुए भयंकर लग रही है। उन्होंने लिखा, “#trailercoming # AARYA2 शेरनी वापस आ गई है! सबको बताओ! #HotstarSpecials #AaryaSeason2 का आधिकारिक ट्रेलर कल केवल @disneyplushotstar @officialRMFilms @endemolshineind @madhvaniram @amitamadhvani @vinraw @bluhills @siabhuyan @rheaazz पर शेयर करें। #duggadugga (sic)।”

रोहमन शॉल ने सुष्मिता की आर्या 2 के ट्रेलर की घोषणा पर क्या प्रतिक्रिया दी

sushmita 1

आर्या के बारे में

सुष्मिता सेन ने आर्या से डिजिटल डेब्यू किया था। डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला राम माधवानी द्वारा निर्देशित है जिसे चंद्रचूर सिंह द्वारा निभाए गए अपने पति की हत्या के बाद अपराध की दुनिया में धकेल दिया जाता है। वह अपने बच्चों की रक्षा करते हुए अपने परिवार के ड्रग व्यवसाय को संभालने के लिए सब कुछ करती है। शो के कलाकारों में सिकंदर खेर, अंकित भाटिया, नमित दास और मनीष चौधरी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Sushmita Sen: जानिए कैसे Sushmita को 30 साल के Rohman Shawl से प्यार हो गया, बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी

सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं Tanishaa Mukerji, फिल्म ‘Code Name Abdul’ में आएंगी नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here