Home Tags Aarya 2

Tag: Aarya 2

Aarya 2 से Sushmita Sen ने की धमाकेदार वापसी, आज Disney+Hotstar...

0
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आर्य सीजन 2 (Aarya 2) के साथ गैंगस्टर के रूप में आप के सामने वापस आ गई है। जिसे आप आज यानी 10 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं इसके निर्देशक राम माधवानी जी है। आपको बता दें कि आर्या सीज़न को अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2021 के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकित किया गया था। दुनिया भर में प्रशंसा जीतने के बाद, आखिरकार सुष्मिता अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई है।

Bollywood News Updates: न्यूयॉर्क छोड़ने के बाद टूटा Suhana Khan का...

0
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आर्य सीजन 2 (Aarya 2) के साथ गैंगस्टर के रूप में आप के सामने वापस आ गई है। फिल्म का ट्रेलर आज 25 नवंबर को लॉन्च किया गया हैं। बता दें कि डिज्नी + हॉटस्टार में 10 दिसंबर को इसका प्रीमियर होगा इसके निर्देशक राम माधवानी जी है।

Sushmita Sen की ‘Aarya 2’ का ट्रेलर आउट, 10 दिसंबर को...

0
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आर्य सीजन 2 के साथ गैंगस्टर के रूप में आप के सामने वापस आ गई है। फिल्म का ट्रेलर आज 25 नवंबर को लॉन्च किया गया हैं। बता दें कि डिज्नी + हॉटस्टार में 10 दिसंबर को इसका प्रीमियर होगा इसके निर्देशक राम माधवानी जी है।

25 नवंबर को रिलीज होगा Sushmita Sen की ‘Aarya 2’ का...

0
सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के फैंस उनके हिट शो आर्या के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि उनके साथी रोहमन शॉल भी इसे देखने के काफी बेताब है। 24 नवंबर को, सुष्मिता ने घोषणा की कि आर्य 2 का ट्रेलर (Aarya 2) 25 नवंबर को रिलीज होगा। रोहमन ने इसके लिए अपना उत्साह शेयर किया। रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की आर्या 2 के लिए कहते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!