Twinkle Khanna के जन्मदिन पर Akshay Kumar ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा प्यार भरा नोट

0
379
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna के जन्मदिन पर Akshay Kumar ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॅालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का जन्मदिन सेलिब्रेट करने मालदीव गए हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने मालदीव वेकेशन की एक रोमांटिक फोटो शेयर करके ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। अक्षय कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘With you by my side, even the blues are easy to take in my stride… Happy birthday Tina’..

twinkle khanna reveals her father rajesh khannas astrologer had predicted her marriage with akshay kumar 1
Twinkle Khanna
https://www.instagram.com/p/CYDNAwEJI26/

Twinkle Khanna ने शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि Twinkle Khanna का जन्मदिन उनके पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन 29 दिसंबर के साथ ही आता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर राजेश खन्ना के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है और लिखा- “उन्होंने हमेशा कहा था कि मैं उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी गिफ्ट हूं, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में सबसे पहला कदम रखा था।”

1091b0d3 807f 4e8b bbc4 053e3381146c
Twinkle Khanna

वेकेशन में Akshay Kumar अपने परिवार के साथ खूब एंजॅाय कर रहे हैं। हाल ही में मालदीव से साइकिल चलाते हुए अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा था, “जब आपका सोमवार रविवार जैसा दिखता है।”

फोटोशूट के दौरान ट्विंकल पहली बार अक्षय से मिली थीं

फिल्मफेयर मैग्जीन के फोटोशूट के दौरान ट्विंकल पहली बार अक्षय कुमार से मिली थीं। अक्षय और ट्विंकल की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी। ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर हाल ही में एक खुलासा किया कि उनके पिता राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने पहले ही बता दिया था कि उनकी शादी अक्षय से होगी।

Rajesh Khanna Astrologer Prediction About Twinkle Khanna Akshay Kumar Marriage 696x387 1 1

2001 में अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने लाइट, कैमरा एक्शन से भले ही किनारा कर लिया हो मगर बचपन की मस्ती भरी कविताओं को लिखते-लिखते वह अपने विचारों को मिसेज फनीबोंस नाम के एक अखबार के कॉलम में लिखने लगीं। इसी तरह उनकी पहली किताब मिसेज फनीबोंस-शी इज जस्ट लाइक यू एंड अ लॉट लाइक मी आई और उसके बाद दूसरी किताब द लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद, जो कि गत वर्ष ही रिलीज की गई है।

aaa

अक्षय कुमार के काम की बात करें तो इस साल उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी ने खूब धमाल मचाया जिसके बाद अब वह फिल्म अतरंगी रे को लेकर चर्चा में हैं, जो कि 24 दिसंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान और धनुष नजर आए हैं। फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो वहीं ट्विकंल प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here