बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने अपना इंस्टाग्राम उकाउंट प्राइवेट कर लिया है। पर अर्जुन रामपाल का अकाउंट अभी भी पब्लिक है।

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद गैब्रिएला ने अकाउंट प्राइवेट किया है।

एनसीबी ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को लोनावाला के एक रिसोर्ट से गिरफ्तार किया था। साथ ही एक अधिकारी के अनुसार उसके पास के 0.8 ग्राम की काले रंग की स्टिक मिली है, जिसके जरिए वह चरस का इस्तेमाल करता था। खार स्थित उसके घर से सर्च के दौरान एल्प्राजोलम टेबलेट्स भी बरामद की गई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके शौविक चक्रवर्ती और अन्या लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अगिसियालोस का गिरफ्तार हुए इन लोगों के साथ-साथ अन्य ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में था।

drug case
गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स

अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की कॉल रिकॉर्ड्स खंगालने के बाद पता चला है कि सुशांत सिंह ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए लोगों के साथ उसका संबंध था।

एनसीबी के अधिकारी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया,”अगिसियालोस कई तरह के ड्रग्स बेचा करता था। उसके मोबाइल और अन्य डिवाइस से पता चला है कि वह दिपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के संपर्क में था, जिनका रिया और शौविक से लिंक था।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या की सभी कड़ियों को पुलिस जोड़े में जुटी हुई है। इसमें ड्रग्स एंगल भी सामने आया है जिसे एनसीबी खंगाल रही है।

एनसीबी ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की और बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ था। पिछले महीने एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह जैसी बड़ी एक्ट्रेस से पूछताछ की है। उनके मोबाइल एनसीबी ने जब्त कर लिए जिससे आगे की जांच और विश्वेषण किए जा सके।

बता दे कि ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां हैं। कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया भी जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here