मेनका गांधी के बेटे वरूण गांधी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे कह रहे हैं “तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं” वरूण गांधी उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी के सांसद हैं।

रात 10.30 बजे के आस-पास वरूण गांधी के संसदीय क्षेत्र में रहने वाले सर्वेश नाम के व्यक्ति ने मदद के लिए फोन किया। उस शख्स की मदद करन के बजाए वरूण गांधी ने कह दिया “मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं सुबह फोन करना” इनका ये ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस ऑडियो की APN News पुष्टी नहीं करता है।

ऑडियो वायरल होते ही राजनीति भी शुरू हो गई है। सपा एमएलसी सुनील सिंह सजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘BJP सांसद वरुण गांधी जनता को कह रहे हैं कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं।

बता दें कि फोन करने वाले सर्वेश के घर रात में पुलिस ने छापा मारा था। छापे में घर के अंदर से अवैध शराब मिली। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सर्वेश को हिरासत में ले लिया और थाना सुनगढ़ी की आसमरोड चौकी पर ले आए।

चौकी से सर्वेश ने सांसद वरुण गांधी को मदद के लिए फोन किया। रात करीब 10 बजे फोन करने पर सांसद वरुण गांधी भड़क गए और उन्होंने सर्वेश को डांटते हुए कहा कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं. सुबह फोन करना। अब वरुण गांधी का यह ऑडियो खूब वायरल हो रहा है।

जमानत पर रिहा होने के बाद सर्वेश ने सांसद से हुए बातचीत की ऑडियो वायरल किया है। पूरे घटनाक्रम के बाद दो वीडियो भी जारी हुए हैं। इसमें एक में पुलिस आरोपी के घर जाकर चेकिंग कर रही है और आरोपी फोन पर व्यस्त है। वहीं, दूसरे में युवक सांसद से माफी मांग रहा है।

मामले में वरुण गांधी ने कहा, ‘मेरी तरफ से कभी भी गलत लोगों को संरक्षण नहीं दिया जाता है, न ही दिया जाएगा। गलत काम करने वाले लोग मुझसे किसी भी प्रकार से मदद नहीं पाएंगे। शराब की तस्करी या पेड़ों के कटाई आदि करने वाले लोग मेरी राजनीति का हिस्सा नहीं हैं। मैं साफ सुथरी छवि से ईमानदारी पूर्वक राजनीति करता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here