Farhan Akhtar के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar ने फोटो शेयर कर किया विश, लिखा खास मैसेज

0
416
Farhan Akhtar
Farhan Akhtar के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड Shibani Dandekar ने फोटो शेयर कर किया विश

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) आज अपना 48वां जन्मदिन सेल‍िब्रेट कर रहे हैं। उनके जन्मद‍िन पर गर्लफ्रेंड श‍िबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने सोशल मीडिया पर कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए शिवानी ने प्यार भरा कैप्शन लिख कर फरहान को विश किया है। शिवानी ने लिखा है- ‘My Foo, यह आपका सबसे अच्छा साल होगा लव यू फॉरएवर हैप्पी बर्थडे’।

Shibani Dandekar
Shibani Dandekar

Shibani Dandekar ने शेयर किया फोटो

इन फोटोज में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं फैंस के अलावा सेलेब्स भी उनकी फोटो पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। तस्वीरों में फरहान और शिवानी ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हैं। दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहन कर कमाल का फोटोशूट करवाया है।

https://www.instagram.com/p/CYf9ArpocDI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4d20d111-12a2-4b6a-b896-be7a2e67f2e4

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार फरहान और शिबानी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। वे शादी भी जल्द ही करना चाहते थे लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण शादी टल रही थी। अब कपल कोरोना के बीच अपनी शादी में और देरी नहीं करना चाहता है। इसलिए उन्होंने इंटीमेट वेडिंग करने का फैसला लिया है। खबर है कि कपल इस साल मार्च में शादी करने वाले हैं।

शिबानी और Farhan ने वेडिंग वेन्यू के लिए 5 स्टार होटल भी बुक कर लिया है। शादी से जुड़ी अधिकतर चीजों को दोनों फाइनल कर चुके हैं। दोनों अन्य सैलिब्रिटी कपल की तरह सब्यासाची के डिजाइनजर आउटफिट ही पहनेंगे। उन्होंने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुना है।

farhan 2

बता दें कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं। शिबानी ने फरहान के नाम का टैटू भी कराया है। फरहान दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here