‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गाना गाकर Shehnaaz Gill ने फैंस को किया इमोशनल, देखें VIDEO

0
270
Shehnaaz Gill
गाना गाकर Shehnaaz Gill ने फैंस को किया इमोशलन

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॅास 13 के बाद से शहनाज हर किसी की फेवरेट बन गई हैं। शहनाज इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं, वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शहनाज फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) का गाना ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गाती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में शहनाज को ब्लैक शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टीशर्ट में देखा जा सकता है। इस गाने को सुनकर फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई।

https://www.instagram.com/reel/ChpWpBbhlYX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a60ecf4c-6f17-4d3b-8f3b-bf9568480164

Shehnaaz ने शादी पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल हाल ही में मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो किया था। इस वीडियो में मसाबा और शहनाज एक-दूसरे से सवाल-जवाब करती नजर आई थीं। वीडियो में सबसे पहले मसाबा, शहनाज से पूछती हैं, “शहनाज को सना क्यों कहा जाता है?” इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मेरे घर वालों ने मेरा नाम शहनाज रखा, उन्हें एक और नाम रखना पड़ा, क्योंकि उनको पता था कि, शहनाज गिल तो ब्रांड बनने वाली है” ।

download 27 10

आगे शहनाज कहती है, ‘मैं अच्छी लिसनर नहीं हूं, लड़के को ही मेरी बात सुननी होगी और मेरी तारीफ करनी होगी मुझसे क्यों शादी का पूछ रहे हो, पक जाओगे यार’। आगे मसाबा शहनाज से सवाल पूछती हैं कि, “मुझसे शादी कर लो?” इस पर शहनाज ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, “हां ठीक है, भेजो अपना बायोडाटा, लेकिन मुझे झेलना बहुत मुश्किल है”।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मुझे झेलना…’

Cobra Trailer Out: इरफान पठान की डेब्यू फिल्म कोबरा का ट्रेलर रिलीज, चियान विक्रम संग आएंगे नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here