‘RRR’ बनी 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली तीसरी इंडियन फिल्म, कमाए इतने करोड़

0
374
RRR
Golden Globe Awards 2023: 'RRR' के 'Naatu Naatu' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की आरआरआर (RRR) रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही कोरोना के बाद के दौर में उत्तर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन यानी 16 दिनों में ही 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड बिजनेस कर लिया है।

RRR

‘दंगल’ और ‘बाहुबली-2’ के बाद ‘RRR’ बनी 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म

आरआरआर आमिर खान की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली-2’ के बाद आरआआर 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली तीसरी इंडियन फिल्म भी बन गई है। मनोबाला विजयबालन ने पोस्ट शेयर कर बताया कि, Week 1 – ₹ 709.36 cr
Week 2 – ₹ 259.88 cr
Week 3
Day 1 – ₹ 12.43 cr
Day 2 – ₹ 21.68 cr
Total – ₹ 1003.35 cr

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म को 550 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनाया गया। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ही फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था।

RRR
RRR

आरआरआर नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज!

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थिएटर्स में रिलीज के 8 से 10 हफ्तों के बाद फिल्म को ओटीटी (RRR On OTT) पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म आरआरआर हिंदी में नेटफ्लिक्स (RRR ON NETFLIX) पर रिलीज की जाएगी। तो वहीं तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ में जी 5 (Zee 5) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:

RRR On OTT: SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ ओटीटी पर होगी रिलीज!

‘Adipurush’ के डायरेक्टर ओम राउत ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो, भगवान राम के अवतार में नजर आए Prabhas

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here