इस तारीख को चंडीगढ़ में Patralekhaa से शादी करेंगे Rajkumar Rao!

0
339
patralekharajkummar
इस तारीख को चंडीगढ़ में Patralekhaa से शादी करेंगे Rajkumar Rao!

इस साल के अंत में शादी के बंधन में बॉलीवुड के कई सितारे बंधने वाले हैं। ऐसे में इंडस्ट्री के एक और लव बर्ड्स राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर हैं कि इसी महीने दोनों शादी करने जा रहें हैं ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े का विवाह समारोह फिल्म उद्योग के केवल चुनिंदा मेहमानों के साथ होगा। बता दें 37 वर्षीय राजकुमार राव और 32 वर्षीय पत्रलेखा के लिए यह बहुत करीबी मामला होने जा रहा है।

उन्होंने फिल्म उद्योग से केवल चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया है। दोनों की शादी चंडीगढ़ में होगी रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार और पत्रलेखा कोविड की चिंताओं के कारण शादी को छोटा और निजी रखना चाहते है। इसलिए उनके पास सीमित अतिथि की सूची है और उन्होंने चंडीगढ़ को चुना है। राजकुमार राव और पत्रलेखा, जो लंबे समय से एक साथ हैं, ने अभी तक अपनी अफवाह वाली शादी के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। कुछ दिनों पहले, ETimes ने दावा किया था कि यह जोड़ा 13 नवंबर को शादी करेगा।

राजकुमार और पत्रलेखा की प्रेम कहानी

राजकुमार राव और पत्रलेखा की लव स्टोरी फिल्म जैसी हैं राजकुमार ने पत्रलेखा को पहली बार एक विज्ञापन में देखा और वास्तविक जीवन में उससे मिलने की कामना की। एक महीने बाद, वह उससे मिला और जल्द ही, उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। वे अब सात साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं। पत्रलेखा ने 2014 में सिटीलाइट्स में राजकुमार राव के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इस समय तक, राजकुमार ने काई पो चे!, शाहिद, ओमेर्टा, अलीगढ़ और लव सोनिया जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी! क्या मिल गया है लाइफ पार्टनर?

John Abraham की फिल्म Satyameva Jayate 2 का दूसरा गाना Kusu Kusu रिलीज, Nora Fatehi का बेली डांस लग रहा है कमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here