Home Tags Patralekhaa

Tag: Patralekhaa

Rajkumar Rao और Patralekhaa की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर...

0
इस साल के अंत में शादी के बंधन में बॉलीवुड के कई सितारे बंधने वाले हैं। ऐसे में इंडस्ट्री के एक और लव बर्ड्स राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लवबर्ड्स आखिरकार आज, 15 नवंबर को, चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। समारोह में परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल होंगे। इस जोड़े ने शनिवार,13 नवंबर को सगाई की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि अब उनकी शादी का कार्ड वायरल हो गया है जो उनकी शादी की तारीख और स्थान का खुलासा करता है।

कौन है Patralekhaa? जिनसे Rajkumar Rao करने जा रहे हैं शादी

0
बॉलीवुड में शादी की धूम हर तरफ हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक सेलेब्स शादी के बंधन में बंधने के लिए कमर कस रहे हैं और अपने जीवन में नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं। इस बीच, एक और जोड़ा जो नवंबर 2021 में शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार है, वह है राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) पॉल।

इस तारीख को चंडीगढ़ में Patralekhaa से शादी करेंगे Rajkumar Rao!

0
इस साल के अंत में शादी के बंधन में बॉलीवुड के कई सितारे बंधने वाले हैं ऐसे में इंडस्ट्री के एक और लव बर्ड्स राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबर हैं कि इसी महीने दोनों शादी करने जा रहें हैं ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े का विवाह समारोह फिल्म उद्योग के केवल चुनिंदा मेहमानों के साथ होगा। बता दें 37 वर्षीय राजकुमार राव और 32 वर्षीय पत्रलेखा के लिए यह बहुत करीबी मामला होने जा रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!