PM मोदी ने ‘मन की बात’ में किया तंजानिया के Kili Paul और Neema की तारीफ, कही ये बात

0
305
Kili Paul और Neema
PM मोदी ने 'मन की बात' में किया तंजानिया के Kili Paul और Neema की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ‘मन की बात’ (Man Ki Baat) कार्यक्रम में सोशल मीडिया स्टार तंजानिया के किली पॉल (Kili Paul) और नीमा (Neema) की तारीफ की हैं। दरअसल दोनों भाई-बहन बॅालीवुड गाने में शानदार वीडियो बनाते है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इसी बीच अब पीएम ने भी भाई बहन की जोड़ी की तारीफ की है। आइए जानते है मोदी जी ने क्या कहा-

पीएम मोदी ने किली पॅाल की तारीफ करते हुए कहा, “भारतीय संस्कृति और अपनी धरोहर की बात करते हुए मैं आज आपको ‘मन की बात’ में दो लोगों से मिलवाना चाहता हूं। इन दिनों फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तंजानिया के भाई-बहन किलि पॉल और उनकी बहन नीमा बहुत चर्चा में हैं और मुझे पक्का भरोसा है, आपने भी, उनके बारे में जरूर सुना होगा। किलि पॉल और नीमा के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, एक दीवानगी है और इसी वजह से वे काफी लोकप्रिय हैं।”

kili paul

‘रातां लंबियां’ गाने से मिली Kili Paul को पहचान

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भारतीय दूतावास (Embassy Of India) ने भी तंजानिया के टिक-टॅाक स्टार को सम्मानित किया था। किली पॉल के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन्स से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं उनकी बहन नीमा पॉल को 259 हजार लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि किली पॅाल को सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के शेरशाह के गाने रातां लंबियां (Raataan Lambiyan) से पहचान मिली।

Kili Paul
Kili Paul

वीडियो में किली पॉल ने शानदार लिप सिंक की है। अपना यह वीडियो शेयर करते हुए किली पॅाल ने लिखा था, ‘वी आर नॉट डन विद दिस साउंड’। दोनों के इस वीडियो को कियारा और जुबीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो से ही किली रातों रात स्टार बन गए जिसे आज हर कोई जानता हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here