वैलेंटाइन्स डे पर फैंस को मिला तोहफा, Mohsin Khan और Shivangi Joshi का गाना ‘Teri Ada’ का टीजर आउट

0
963
Mohsin Khan
Mohsin Khan और Shivangi Joshi का गाना 'Teri Ada' का टीजर आउट

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का नया म्यूजिक वीडियो तेरी अदा (Teri Ada) का टीजर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि दोनों टेलीविजन दुनिया की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में तेरी अदा का टीजर शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस इस गाने के लिए इतने ज्यादा एक्साइटेड है कि सुबह से ही ट्विटर पर #TERIADATEASEROUT ट्रेंड कर रहे हैं।

Mohsin Khan और Shivangi Joshi दिखे रोमांटिक

मोहसिन और शिवांगी इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम किया था। शिवांगी ने नायरा की भूमिका निभाई और मोहसिन को कार्तिक के रूप में देखा गया था। इस सीरियल में दोनों को फैंस का जबरदस्त प्यार मिला। इससे पहले शिवांगी ने गाने का पोस्टर शेयर किया था जिसमें शिवांगी पिंक कलर का कुर्ता पहने नजर आ रही हैं और मोहसिन ने आइस ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है।

Mohsin Khan और Shivangi Joshi
Mohsin Khan और Shivangi Joshi

फोटो शेयर करते हुए शिवांगी ने लिखा था, ‘तेरी अदा आपके दिलों पर राज करने आ रही है, वेलेंटाइन डे पर आपको केवल @vyrloriginals यूट्यूब चैनल पर टीज़र के साथ मिलते हैं! अब यह टीजर वेलेंटाइन डे पर सामने आ गया है। तेरी अदा गाने को VYRLOriginals के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि दोनों पहली बार एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिवांगी जोशी इस समय बालिका वधू 2 में नजर आ रही हैं। हाल ही में मोहसिन ने तेरी अदा के सेट से एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वे एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here