Kangana Ranaut ओटीटी पर करने जा रही हैं डेब्यू! इस शो में आएंगी नजर

0
226
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut ओटीटी पर करने जा रही हैं डेब्यू

बॅालीवुड में इन दिनों कई बड़े एक्टर ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार है। हाल ही में खबर आई है कि कंगना रनौत एक शो को होस्ट करती हुई नजर आएंगी। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश गए है। कंगना ने यह काफी अलग रास्ता चुना है जो कि फिल्म से डायरेक्ट डिजिटल की ओर का है। आपको बता दें कि कंगना किसी फिल्म या वेब शो में नही बल्कि बतौर होस्ट करते हुए नजर आएंगी जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं।

Kangana Ranaut बतौर होस्ट आएंगी नजर

सूत्रों के मुताबिक यह शो अमेरिकन रियलिटी शो टेंम्टेशन आइलैंड(Temptation Island) पर आधारित होगा। इसके अलावा यह एकता कपूर के प्रोडक्शन और एमएक्स प्लेयर (MX Player) के बैनर तले होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताय़ा जा रहा है कि, एकता कपूर अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी रियलिटी शो लेकर आने वाली हैं। हालांकि इस शो के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई हैं।

kangana ranaut
Kangana Ranaut

एक्ट्रेस कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में धाकड़ और तेजस रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में प्रोड्यूसर के रुप में नजर आएंगी। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें नवाजुद्दीन आइटम गर्ल के अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कंगना ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- “सो हॉट बिजली गिराने मैं हूं आई”।

https://www.instagram.com/p/CZZmgmPv5IP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d4e33ff8-e144-4094-8a03-30e56cd8ffc6

आपको बता दें कि कंगना ने बीते साल फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की घोषणा की थी। आखिरी बार कंगना को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में देखा गया था।

kangana ranaut

गौरतलब है कि कंगना अपनी बात रखने के लिए कभी पीछे नही हटती है वह हमेशा अपनी बातों को लोगों के सामने खुल कर रखती हैं। इसी बीच उन्होंने एक बार फिर गुजरात के बहुचर्चित किशन भरवाड़ (Kishan Bharwad) हत्याकांड पर आवाज उठाई है। कंगना ने कहा कि किशन की मौत को शहादत से कम नहीं आंका जाना चाहिए। उसके परिवार को सरकार को मुआवाज देना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here