Kangana Ranaut ने Kishan Bharwad हत्याकांड पर उठाई आवाज, कहा- उसकी मौत शहादत से कम नहीं

0
1291
Kangana Ranaut Birthday
Kangana Ranaut Birthday

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं। उनकी हर फिल्मों को लेकर फैंस में उत्साह रहता है। वे अभिनेत्री के साथ एक शानदार वक्ता भी हैं। हर मुद्दे पर कंगना खुलकर आवाज उठाती हैं। चाहे वो देश में किसानों का मुद्दा हो या फिर फटी जिंस पर विवाद हो। कंगना हर बात पर सोशल मीडिया और मीडिया से संवाद करती हैं। उन्होंने एक बार फिर गुजरात के बहुचर्चित किशन भरवाड़ (Kishan Bharwad) हत्याकांड पर आवाज उठाई है। कंगना ने कहा कि किशन की मौत को शहादत से कम नहीं आंका जाना चाहिए। उसके परिवार को सरकार को मुआवाज देना चाहिए।

Kangana Ranaut ने फेसबुक पर किया पोस्ट

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut Facebook Post

Kangana Ranaut ने फेसबुक पर पोस्ट लिख कहा कि किशन की हत्या पूर्व नियोजित थी। मौलवी द्वारा योजनाबद्ध ढंग से पूरे कांड को अंजाम दिया गया। ऐसे में सरकार को हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिये।

कंगना ने आगे कहा कि मृतक किशन की उम्र 27 साल की थी और उसकी एक नन्हीं बेटी भी है। किशन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसके बाद उस माफी मांगने को कहा गया था। उसने माफी मांगी भी, बावजूद इसके उसकी नृशंस हत्या कर दी गई। ऐसे में उसकी मौत को शहादत से कम नहीं आंका जा सकता।

Kangana Ranaut ने की पेंशन की मांग

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने कहा कि किशन जैसे युवक हमारे देश को अफगानिस्तान बनने से रोक रहे हैं। ऐसे में किशन की विधवा को पेन्शन मिलनी चाहिए। कंगना की फेसबुक पर डाली गई ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है और लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बता दें कि किशन भरवाड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख एक धर्म विशेष को निशाना बनाया था। उसे वीडियो डिलीट करने के लए कहा जा रहा था। पर उसने जब वीडियो नहीं डिलीट किया तो धमकियां मिलने लगी। बीते शुक्रवार को किशन की हत्या हो गई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here