Navjot Singh Sidhu ने Bikram Singh Majithia पर साधा निशाना, बताया- ‘पर्चा माफिया’

0
276
Navjot Singh Sidhu
Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अमृतसर में मीडिया से बातचीत के दौरान शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर जमकर निशाना साधा है। अमृतसर में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम सिंह मजीठिया पर हमला बोलते हुए कहा कि वह ‘पर्चा माफिया’ है। उन्होंने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मैंने किसी के खिलाफ एक भी मामला दर्ज नहीं कराया है। सभी जानते हैं कि कांग्रेस एक मजबूत और सुरक्षित सरकार देगी। हम बनाएंगे नया पंजाब।

गौरतलब है कि बिक्रम मजीठिया ने अमृतसर पूर्व और मजीठा दोनों निर्वाचन क्षेत्रों से अपना नामांकन दाखिल किया है। जबकि नवजोत सिद्धू अमृतसर पूर्व विधायक हैं और उसी सीट से 2022 का चुनाव लड़ेंगे। बिक्रम मजीठिया वर्तमान मजीठा विधायक हैं। बिक्रम मजीठिया ने सिद्धू की ‘हिम्मत’ का जवाब देते हुए कहा था कि वह अपने प्रतिद्वंद्वी को गंभीरता से नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने मुझे अन्य निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की आजादी दी है।”

download 13 8
Navjot Singh Sidhu on Bikram Singh Majithia

Navjot Singh Sidhu और मजीठिया की जुबानी जंग जारी

बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया को “अवैध तरीकों से पैसा कमाने वाला एक छायादार चरित्र” कहा था, मजीठिया ने कहा कि सिद्धू “एक चरित्रहीन व्यक्ति” हैं और उन्हें “उनसे चरित्र प्रमाण पत्र” लेने की आवश्यकता नहीं है। वहीं रविवार को एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिक्रम मजीठिया को पर्चा माफिया करार दिया है।

Bikram Singh Majithia ने भी सिद्धू पर बोला था हमला

गौरतलब है कि सिद्धू-मजीठिया युद्ध पिछले कुछ दिनों से चल रहा है। बिक्रम मजीठिया ने नवजोत सिद्धू पर तब निशाना साधा था जब सिद्धू की बहन ने उन पर अपनी मां को छोड़ने का आरोप लगाया। मजीठिया ने कहा था कि जो व्यक्ति अपने परिवार के लिए अच्छा नहीं हो सकता वह किसी के लिए अच्छा नहीं हो सकता।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि सिद्धू और कांग्रेस सरकार ने उन्हें पंजाब चुनाव लड़ने से रोकने के लिए उन्हें ड्रग्स के झूठे मामले में फंसाया। बिक्रम मजीठिया नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) मामले में पंजाब पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी का सामना कर रहे हैं। उन्हें पहले जांच में सहयोग करने की शर्त पर उच्च न्यायालय ने अंतरिम जमानत दी थी।

केजरिवाल ने दोनों पर साधा निशाना

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सिद्धू और मजीठिया दोनों पर हमला बोला था। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू और बिक्रम सिंह मजीठिया राजनीति के बड़े हाथी हैं, जिनके पांव के नीचे जनता के मुद्दे कुचले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया है, जबकि मजीठिया के पास करने के लिए कुछ नहीं है और वह यहां सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू को हराने के लिए आए हैं।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here