Home Tags Amar Jawan Jyoti

Tag: Amar Jawan Jyoti

Rahul Gandhi ने रखी Amar Jawan Jyoti की आधारशिला, कहा- हम...

0
Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को 'अमर जवान ज्योति' की आधारशिला रखने और राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर योजना का उद्घाटन करने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे।

Rahul Gandhi आज छत्तीसगढ़ में रखेंगे Amar Jawan Jyoti की आधारशिला,...

0
Amar Jawan Jyoti: कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार (3 फरवरी) को 'अमर जवान ज्योति' की आधारशिला रखने और राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर योजना का उद्घाटन करने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर जाने वाले हैं।

Kangana Ranaut ने Kishan Bharwad हत्याकांड पर उठाई आवाज, कहा- उसकी...

0
Kangana Ranaut ने गुजरात के बहुचर्चित Kishan Bharwad हत्याकांड पर आवाज उठाई है। कंगना ने कहा कि किशन की मौत को शहादत से कम नहीं आंका जाना चाहिए।

Amar Jawan Jyoti बुझा कर केंद्र लोगों के भावनाओं से खेल...

0
मोदी सरकार के अमर Amar Jawan Jyoti को बुझाने के फैसले के बाद छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने अपने यहां अमर जवान ज्योति की नींव रखने का फैसला किया है।

एक अलग Amar Jawan Jyoti बनाएगी कांग्रेस, 3 फरवरी को छत्तीसगढ़...

0
Amar Jawan Jyoti: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज घोषणा की कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 3 फरवरी को राज्य में 'अमर जवान ज्योति' (Amar Jawan Jyoti) की आधारशिला रखेंगे।

War Memorial की ज्योति के साथ मिली Amar Jawan Jyoti, देखें...

0
Amar Jawan Jyoti: दिल्ली में शुक्रवार को 'अमर जवान ज्योति' को 'वॉर मेमोरियल' की ज्योति के साथ मिला दिया गया है। यह ऐतिहासिक...

Amar Jawan Jyoti की लौ बुझाने के फैसले पर Rahul Gandhi...

0
Amar Jawan Jyoti: 50 साल से इंडिया गेट के लॉन में जलने वाले अमर जवान ज्योति की अखंड ज्योति शुक्रवार को हमेशा के लिए बुझ रही है।

Amar Jawan Jyoti बन गया इतिहास, National War Memorial की लौ...

0
Amar Jawan Jyoti: 50 साल तक जलने के बाद इंडिया गेट के लॉन में अमर जवान ज्योति की अखंड ज्योति हमेशा के लिए बुझ जाएगी। गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले शुक्रवार को एक कार्यक्रम में मशाल को अब राष्ट्रीय युद्ध स्मारक की मशाल में मिला दिया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!