Kangana Ranaut के शो ‘Lock Upp’ का हुआ आगाज, पहले दिन चली जुबानी जंग

0
277
Lock Upp
Kangana Ranaut ने सबको बताया अपना सीक्रेट

बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल खुल गई है। बता दें कि रविवार रात से एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो लॉक (Lock Upp) का आगाज हो गया है। कंगना और एकता ने पहले ही कह दिया था कि यह शो काफी विवादित होने वाला है और दर्शक वो सब देखने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं देखा है। यहां कंटेस्टेंट्स को कंगना की जेल में ही रहना होगा। वहीं शो के पहले एपिसोड में कंगना का कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ बहस हुई। शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी दिखाई दी। वहीं कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी जेल के पहले कैदी बने। आइये जानते हैं कौन-कौन है शो के कैदी?

फ्लॅाप रहा Lock Upp का आगाज

शो में मुनव्वर फारूकी, करणवीर वोहरा, पूनम पांडे, बबीता फोगाट, निशा रावल, सिद्धार्थ निगम, स्वामी चक्रपाणि , सारा खान और साइशा श‍िंदे जैसे सेलेब्स नजर आएंगे। लॉक अप का कॉन्सेप्ट काफी अलग होने वाला है। शो में किसी को भी लग्जरी लाइफ नही दी जाएगी। इन सारे सेलेब्स को कंगना रनौत ने 10 हफ्तों की सजा सुनाई है। आपको बता दें कि शो में रवीना टंडन एक दिन के लिए शो की जेलर होंगी। इस बात का खुलासा कंगना रनौत ने शो की ओपनिंग पर किया।

कॉमेडियन सुनील पाल भी इस शो में बतौर प्रतिभागी आए हैं। उनकी जोड़ी मुनव्वर फारूकी के साथ है। इसके साथ ही डिजाइनर सायशा शिंदे भी शो में आ चुकी हैं। इस शो में उनकी जोड़ी चक्रवाणी महाराज के साथ है। इनके अलावा इस शो में कंट्रोवर्स क्वीन पूनम पांडे भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस निशा रावल भी शो में नजर आ चुकी हैं।

Lock Upp
Lock Upp

लॉकअप शो ऑल्ट बालाजी(ALT Balaji) और एमएक्स प्लेयर(MX Player) पर शुरू हो गया है। गौरतलब है कि रिलीज से पहले ही यह शो कानूनी पचड़े में फंस गया था। कहा जा रहा था कि इस शो की रिलीज डेट पोस्टपोन होगी। क्योंकि कोर्ट में याचिकाकर्ता ने एकता कपूर के शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया है। 27 फरवरी से ऑन एयर होने वाले लॉकअप शो के कॉन्सेप्ट को लेकर विवाद खड़ा हो चुका है।

याचिकाकर्ता सनोबर बेग ने लॉकअप शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगाया। बता दें कि याचिकाकर्ता सनोबर बेग, जेल कॉन्सेप्ट की स्टोरी लिखने और स्क्रिप्ट के अकेले राइट होल्डर हैं। कोर्ट में इस अर्जी के बाद हैदराबाद की सिटी सिविल कोर्ट ने इस पर सुनवाई की है। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here