रिलेशनशिप को पूरे हुए दो साल, आमिर की बेटी Ira Khan ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर बॉयफ्रेंड पर यूं लुटाया प्यार

इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी बच्चों में से एक हैं। इरा खान अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

0
153
Ira Khan
आमिर की बेटी Ira Khan ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर बॉयफ्रेंड पर यूं लुटाया प्यार

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी बच्चों में से एक हैं। इरा खान अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन तस्वीरें औऱ वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में इरा ने अपने बॅायफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रिलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।

Ira Khan ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

इरा की इस पोस्ट पर नूपुर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं आपसे प्यार करता हूं, यह हमेशा इस तरह का होना था, हमने इसे 2yrs वापस महसूस किया”। फोटो पर फैंस लेकर सेलेब्स तक जमकर बधाई दे रहे हैं। अपनी लेटेस्ट फोटोज में इरा बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटोज में वो अपने बॅायफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ स्विमिंग पूल में इंजॅाय कर रही हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Ira Khan
Ira Khan

इरा खान ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। इरा खान और नूपुर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उनका एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी एक मजबूत संबंध है।

Amir khan Daughter Ira Khan Boyfriend 4

काम की बात करें तो इरा ने यूरिपिड्स मेडिया (Euripides Medea) के एक नाट्य रूपांतरण के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें हेज़ल कीच मुख्य भूमिका में थीं। इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में पूरे भारत के विभिन्न शहरों में हुआ था।

Amir khan Daughter Ira Khan Boyfriend 3

जानकारी के लिए बता दें कि इरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई भी है जिसका नाम जुनैद खान है।

Amir khan Daughter Ira Khan Boyfriend 5

यह भी पढ़ें:

गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में इंजॅाय करती दिखीं Aamir Khan की बेटी Ira Khan, देखें तस्वीरें

Johnny Depp ने जीता मानहानि का केस, एक्स वाइफ Amber Heard को भरने पड़ेंगे इतने करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here