Arvind Kejriwal Press Conference: सीएम केजरीवाल ने साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा- “सत्येंद्र जैन के बाद मनीष सिसोदिया पर फर्जी केस बनाने की तैयारी”

Arvind Kejriwal Press Conference: सीएम केजरीवाल ने कहा है केंद्र सरकार ने ईडी की मदद से सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनाया और अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

0
162
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal Press Conference: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) ED के शिकंजे में हैं। इसको लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि मोदी सरकार ने ईडी की मदद से सत्येंद्र जैन के खिलाफ फर्जी केस बनाया है। मुझे सूत्रों से यह पता चला है कि जल्द ही मनीष सिसोदिया की भी गिरफ्तारी होने वाली है। सीएम केजरीवाल ने कहा, “मेरी पीएम मोदी से अपील है कि एक-एक कर के नहीं बल्कि हमारे सभी मंत्रियों को एक साथ गिरफ्तार कर लिया जाए, हमें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता है।”

Arvind Kejriwal Press Conference: मनीष सिसोदिया भी होंगे गिरफ्तार

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे ईडी ने सत्येंद्र जैन को फर्जी मामले में फंसाया है वैसे ही जल्द ईडी एक फर्जी मामले में दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है। केन्द्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। मुझे लगता है मनीष सिसोदिया आजाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूल के बच्चों को मनीष सिसोदिया ने सुनहरा भविष्य दिया है, मैं उन बच्चों और उनके माता-पिता से पूछना चाहता हूं कि क्या सच में वो भ्रष्ट हैं। उन्होंने दिल्ली की शिक्षा के लिए जो किया है उसकी धमक आज पूरे देश में गूंज रही है।

Screenshot 2022 06 02 124551

Arvind Kejriwal Press Conference: दिल्ली के अच्छे कामों को रोकना चाहती है केन्द्र सरकार

सीएम केजरीवाल ने कहा सत्येंन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया जैसे मंत्रियों को जेल में डालकर ये लोग (केन्द्र सरकार) दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में होने वाले अच्छे कामों को रोकना चाहते हैं, लेकिन आप चिंता मत करिए मैं ऐसा होने नहीं दूंगा।

Screenshot 2022 06 02 124633

Arvind Kejriwal Press Conference: सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल में बंद करने से केवल देश का नुकसान होगा और कुछ नहीं, अगर वो लोग भ्रष्ट हैं तो ईमानदार कौन हैं?” उन्होंने कहा, “सत्येंद्र जैन दिल्ली में कई और मौहल्ला क्लीनिक खुलवाने वाले थे, पानी के लिए कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे, यमुना नदी की सफाई के लिए काम कर रहे थे लेकिन अब यह सब धीमा हो जाएगा। जिस मामले में सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी की गई है उसकी जांच पहले ही हो चुकी थी और सब बिल्कुल ठीक था।

Screenshot 2022 06 02 124705

Arvind Kejriwal Press Conference: “हम सभी को एक साथ गिरफ्तार कर लो”

सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, “आप AAP के सभी मंत्रियों और नेताओं को एक साथ गिरफ्तार कर लो क्योंकि ऐसे एक-एक कर के गिरफ्तार होने से कई काम अटक जा रहे हैं। आपको जितनी जांच एजेंसियों से हमारी जांच, जितनी रेड करानी है करा लो, हम सभी को एक साथ गिरफ्तार कर लो ताकि उसके बाद हम काम कर सकें। हमें गिरफ्तार होने से डर नहीं लगता।”

Screenshot 2022 06 02 125009

आज से 5 साल पहले भी पार्टी के सदस्यों पर रेड कराई थी लेकिन कुछ नहीं मिला। हमने इसलिए कहना शुरू कर दिया है कि हम अपनी ईमानदारी का सर्टिफिकेट आपसे लेकर आए हैं। एक बार फिर पूरे पार्टी के सदस्यों की जांच करा लो ताकि हम फिर से कह सकें कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं।”

संबंधित खबरें:

National Herald Scam: ED ने सोनिया-राहुल को भेजा समन, जानिए “नेशनल हेराल्ड” से क्या है गांधी परिवार का नाता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here