Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए जताई चिंता, कहा- खुशी है कि Sidharth Shukla की मां उनके साथ हैं

0
322
Himanshi Khurana
Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए जताई चिंता, कहा- खुशी है कि Sidharth Shukla की मां उनके साथ हैं

बिग बॉस 13 के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) काफी गुमसुम रहने लग गई थी उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया। इसी बीच अब, पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), जिन्हें सलमान खान के होस्ट किए गए रियलिटी शो के 13 वें सीज़न में भी देखा गया था, ने दिवंगत अभिनेता के साथ बिताए यादगार समय को याद किया। अभिनेत्री-गायिका ने कहा कि सिद्धार्थ का आकस्मिक निधन असीम रियाज और उनके लिए सदमे की तरह है। हिमांशी ने कहा, आसिम ने उन्हें बताया कि सिद्धार्थ की मां रीता एक खंभे की तरह मजबूत खड़ी थीं और पूरे समय शहनाज के साथ थीं।

हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में एटाइम्स को बताया कि “आसिम और मैं चर्चा करते हैं कि कैसे शहनाज़ को रीता चाची की ज़रूरत है और उन्हें उनके मार्गदर्शन में होना चाहिए। हर किसी के लिए यह बहुत कठिन स्थिति है और शहनाज़ ने कभी ऐसा दौर नहीं देखा है। मुझे लगता है कि किसी को भी इस दर्द से नहीं गुजरना चाहिए। अभी, उसे किसी परिपक्व और मजबूत की जरूरत है जो उसे जीवन में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

“एक महिला और एक इंसान के रूप में, मैं उसके लिए महसूस करती हूं और मुझे लगता है कि वह अभी अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रही है। मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया था और अपनी मां, बहनों को उस पर बहुत गर्व किया था। वह हमें छोड़ गया है “शहनाज का समर्थन करते हुए हिमांशी ने आगे कहा, “सिद्धार्थ वह व्यक्ति था जो उसके लिए बहुत मायने रखता था और उससे गहराई से जुड़ा था, अब शहनाज को जीवन जीना है। मुझे पता है कि लोग, उससे बहुत उम्मीद करेंगे। वे शहनाज से उम्मीद करेंगे। सिद्धार्थ को हमेशा हर प्लेटफॉर्म पर याद करने के लिए जहां भी वह जाती हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ की 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी, जिससे उनके प्रियजनों और परिवार को गहरा सदमा पहुंचा था शहनाज की जोड़ी को दर्शकों ने बिग बॉस 13 में खूब पसंद किया था और उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ कहा जाता था।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ ने 10Million व्यूज को किया पार

The Kapil Sharma Show: Archana Puran Singh ने रीक्रिएट किया Shehnaaz Gill का वायरल मीम, फैंस ने कपिल से शो में लाने का किया अनुरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here