Home Tags Himanshi khurana

Tag: Himanshi khurana

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें...

0
Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए जताई चिंता, कहा- खुशी...

0
बिग बॉस 13 के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) काफी गुमसुम रहने लग गई थी उन्होंने सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया। इसी बीच अब, पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), जिन्हें सलमान खान के होस्ट किए गए रियलिटी शो के 13 वें सीज़न में भी देखा गया था, ने दिवंगत अभिनेता के साथ बिताए यादगार समय को याद किया।

Shehnaaz Gill से लेकर Sunny Leone तक Bigg Boss के ऐसे...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss) के प्रतियोगी शो में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अपने गेम प्लान के साथ दौड़ रहे हैं। दर्शकों ने पहले से ही यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि कौन खेल में लंबे समय तक टिकेगा। करियर विकल्प के तौर पर बिग बॉस ने भी कई लोगों की जिंदगी को मोड़ दिया है। और कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं। जिन्होंने विजेता से ज्यादा दर्शकों का दिल जीता है। और ज्यादा सफल भी रहे हैं। यहां उन पर एक नज़र

Himanshi Khurana और Asim Riaz के नये गाने Gallan Bholiyan का...

0
सिंगर व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) के नये गाने Gallan Bholiyan 22 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले भी कई गानों में हिमांशी खुराना अपने दोस्‍त आसिम रियाज के साथ काम कर चुकी हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना दोनों Bigg Boss के घर में एक साथ रह चुके हैं।

हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना, फैन्स ने कहा असली शेरनी

0
अपनी नशीली भूरी आंखों से युवाओं के दिलों में बसने वाली हिमांशी खुराना कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!