Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: बिना किसी हाईप्रोफाइल सुपरस्टार की मदद नुसरत की ये फिल्में हुईं 100 करोड़ क्लब में शामिल

0
126
Happy Birthday Nushrratt Bharuccha
Happy Birthday Nushrratt Bharuccha

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: एक लंबे स्ट्रगल के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी है। अपनी कड़ी मेहनत के बाद अब नुसरत को बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में गिना जा रहा है। अपने 10 साल के करियर में नुसरत ने बेहद ही शानदार फिल्में की हैं। आज एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का 37वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर आपको नुसरत की कुछ खास फिल्मों के बारे में बताएंगे।

FS8GnPDaUAAHcRZ?format=jpg&name=small

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: जय संतोषी मां

नुसरत भरूचा ने साल 2006 में “जय संतोषी मां” से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। यह एक धार्मिक फिल्म थी जिसमें इनके साथ एक्टर राकेश बपाट नजर आए थे। यह एक पारिवरिक फिल्म थी।

Screenshot 2022 05 17 141241

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: सोनू की टीटू की स्वीटी

इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन और सनी सिंह मौजूद थे। यह फिल्म दोस्ती और प्यार पर आधारित है। इस फिल्म में दो दोस्तों में भाई से भी ज्यादा प्यार है तभी इनके बीच में एक लड़की आ जाती है जो पूरी कहानी को कॉमेडी और इमोशनल बना देती है। नुसरत भरूचा की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी।

DWtNqSHW0AAl3H8?format=jpg&name=small

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: प्यार का पंचनामा

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, दिव्येंदु शर्मा, और रायो एस. बखिरता का मुख्य रोल है। इस फिल्म में तीन दोस्तों की रोमांटिक जिंदगी की कहानी बताई गई है। पूरी फिल्म कॉमेडी से भरी हुई है।

Screenshot 2022 05 17 140738

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: प्यार का पंचनामा 2

इस फिल्म में नुसरत भरूचा और कार्तिक आर्यन के साथ सनी सिंह और ओम कपूर को लीड रोल में देखा गया है। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है, पूरी फिल्म में रिलेशनशिप के फायदे और नुकसान बताए गए हैं। इस फिल्म का एक सीन आज भी सभी को याद है जिसमें कार्तिक आर्यन एक ही स्पीड में लड़कों की परेशानी बताए जा रहे हैं। ये फिल्म वूट पर मौजूद है।

CTImJ6nXAAAlONG?format=jpg&name=small

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: ड्रीम गर्ल

फिल्म ड्रीम गर्ल में नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना को लीड रोल में देखा गया है। यह फिल्म प्यार और स्ट्रगल लाइफ पर आधारित है। इसमें युवक नौकरी की तलाश कर थक जाता है और फिर फ्रॉड कॉल सेंटर में नौकरी करने लगता है। सच जानने के बाद भी इस युवक की गर्लफ्रैंड ने इसका साथ नहीं छोड़ा और आखिर तक इसके साथ रही। यह फिल्म भी काफी कॉमेडी है। सोनी के टीटू की स्वीटी के बाद यह नुसरत भरूचा की दूसरी फिल्म थी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई।

EOJ6qDDX0AEElsp?format=jpg&name=small

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: छलांग

नुसरत भरूचा और राजकुमार राव की यह फिल्म कॉमेडी के साथ सोसाइटी के लिए एक मैसेज भी दे रही है। इस फिल्म में दोंनों लीड रोल एक टीचर का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म सभी इमोशन्स से भरा एक कंप्लीट पैकेज है।

EmsuscoUcAABuhn?format=jpg&name=small

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: आकाशवाणी

इस फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ कार्तिक आर्यन और सनी सिंह लीड रोल में थे। यह कहानी प्यार और परिवार की जिम्मेदारी पर आधारित है। इसमें शुरूआत में लीड रोल के बीच लव लाइफ को देखा जा रहा है। वहीं, इंटरवल के बाद परिवार की जिम्मेदारी की वजह से प्यार को अलग होते हुए देखा जा रहा है। लेकिन फिल्म के अंत में एक ट्विस्ट है जो काफी दर्शकों को पसंद आया था।

Screenshot 2022 05 17 140944

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: जनहित में जारी

नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म “जनहित में जारी” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें अभिनेत्री एक कंडोम सेल्स गर्ल के रूप में नजर आ रही हैं। सेल्सगर्ल की नौकरी कर रही नुसरत को पहले तो यह काम पसंद नहीं आता है लेकिन बाद में वो इस काम को इंजॉय करने लगती हैं।

download 2022 05 07T084400.592

इसका ट्रेलर शानदार है, इसलिए लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ का टीजर आउट, Condom बेचती दिखीं Nushrratt Bharuccha

Nushrratt Bharuccha की ‘Janhit Mein Jaari’ का ट्रेलर रिलीज, कंडोम बेचकर लोगों को कर रही हैं जागरुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here