Munawar Faruqui Lock Upp शो जीतने के बाद पहुंचे अपने घर, Fans ने किया जबरदस्त वेलकम, देखें Video

Munawar Faruqui ने Lockupp शो की जीत अपने नाम कर ली है। इसके बाद वो सबसे पहले अपने घर अपनी मां से मिलने पहुंचे थे।

0
404
Munawar Faruqui Wins Lock Upp Show
Munawar Faruqui अपनी जीत के बाद पहुंचे अपने घर

Kangana Ranaut के शो Lock Upp में Munawar Faruqui पहले विजेता बने हैं। इस शो में वो काफी उम्मीदें और सपने लेकर आएं थे। इसके फाइनल में मुनव्वर फारूकी और पायल रोहतगी आमने-सामने थे। पायल रोहतगी को पछाड़कर मुनव्वर फारूकी पहले सीजन के पहले विजेता बन गए हैं।

download 2022 05 08T085839.032

फिनाले में पहुंचे थे कई कंटेस्टेंट

Lock Upp शो के फिनाले में इस शो के कई कंटेस्टेंट भी पहुंचे थे। ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगाने के लिए करण कुंद्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ शो में बतौर जेलर एंट्री की। इनके साथ ही फिनाले में शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहातगी और अंजलि अरोड़ा के बीच मुकाबला देखने को मिला था। ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर को 20 लाख रुपये कैश प्राइज मनी, एर्ट‍िगा और इटली ट्र‍िप पर जाने का मौका भी मिला है।

Who is Munawar Faruqui

अपने शहर पहुंचे Munawar Faruqui

शो में आने से पहले Munawar Faruqui ने कहा था कि “ट्रॉफी तो डोंगरी ही लेकर आएगा” और शो के अंत में वही हुआ। 7 मई को शो की ग्रांड फिनाले था जिसमें मुनव्वर ने जीत को अपने नाम किया था और इसके साथ ही एक शायरी की जिसमें उन्होंने डोंगरी की जिक्र किया।
मुनव्वर अपनी जीत के बाद जब डोंगरी पहुंचे तो उनके फेंस और परिजन काफी खुश हुए। मुनव्वर ने अपनी गाड़ी से निकलकर ही सभी लोगों को थैंक्यू बोला। उनके फैंस का काफिला उनके गाड़ी के साथ-साथ चल रहा था। मुनव्वर की ट्रॉफी देखकर उनके साथ के सभी लोग खुशी से झूम उठे।

https://www.instagram.com/reel/CdTDVtFKkCc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5f5e8636-5487-4f8e-aa67-ed7aea485c25

सबसे पहले अपनी मां से की मुलाकात

कॉमेडियन Munawar Faruqui ने सबसे पहले अपने घर पहुंचकर अपनी मां से मुलाकात की। इनके और इनकी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन्हें अपनी मां के साथ पलंग पर बैठे हुए देखा जा रहा है। सभी घरवालों से मिलने के बाद उन्होंने जीत की खुशी में केक भी काटा।

https://www.instagram.com/p/CdS_hEHJDOx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=18363eeb-58bf-45ee-83cf-652369e0961b

नए शो में जल्द नजर आएंगे Munawar Faruqui

शो के दौरान अपने मां से जुड़े सीक्रेट को शेयर करते हुए मुनव्वर फारूकी बेहद भावुक हो गए थे। उन्होंने बताया कि वो बचपन से ही अपने मां के बेहद करीब हैं।
जल्द ही फारूकी को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में भी देखा जाएगा। जहां इनके फैंस इन्हें खतरनाक स्टंट और टास्क करते हुए देखेंगे।

संबंधित खबरें:

Lock Upp Winner: ‘लॉक अप’ के विनर बनें Munawar Faruqui, ट्रॉफी के साथ मिला कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

Lock Upp: लॅाक अप में Payal Rohatgi ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मैं कभी मां नहीं बन सकती’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here