Priyanka Chopra को आई भगवान सिद्धिविनायक की याद, VIP दर्शन मिलते देख लोगों को आया गुस्सा

Priyanka Chopra के साथ उनकी पूरी टीम भी मंदिर दर्शन के लिए पहुंची।

0
211
Priyanka Chopra: file photo
Priyanka Chopra: file photo

Priyanka Chopra आज कल मुंबई में अपनी सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस सीरीज के प्रीमियर की तमाम फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं है। हाल ही में अभिनेत्री सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थीं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचीं थीं। वो फोटोज में माथे पर तिलक लगाये लाल दुपट्टा ओढ़े बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बेटी भी काफी ज्यादा क्यूट लग रही है।

Priyanka Chopra: file photo
Priyanka Chopra: file photo

Priyanka Chopra: क्यों भड़के प्रियंका की तस्वीरों पर लोग?

Priyanka Chopra के साथ उनकी पूरी टीम भी मंदिर दर्शन के लिए पहुंची। गौरतलब है कि मंदिर प्रांगण में तस्वीरें लेना मना है, इसके वाबजूद उन्हें ऐसा वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया है जिसके चलते कुछ सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से आग-बबूला हो उठे। यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल खड़े कर रहे हैं कि सिद्धिविनायक मंदिर में न तो फोटो खींचने की अनुमति है और न ही वीडियो बनाने की तो फिर प्रियंका को इतनी आज़ादी कैसे दे दी गई?

Priyanka Chopra: file photo
Priyanka Chopra: file photo

Priyanka Chopra के फैंस क्यों कर रहे हैं उनकी तारीफ ?

Priyanka Chopra: वहीं इस सब के बीच प्रियंका के चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। बेटी को मंदिर ले जाकर दर्शन कराना, उन्हें अभी से भारतीय सभ्यता से रूबरू कराना फैंस को प्रियंका का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी संग बीतें दिनों ही मुंबई आई थी। नीता अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च के मौके पर भी वो अपनी फैमिली के साथ पहुंचीं थीं। दूसरी तरफ उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी उनकी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल’ के प्रमोशन में पूरी तरह से व्यस्त हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here