Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते दिल्ली कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez: वहीं सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के समय बहुत सी बॉलीवुड अभिनेत्रीयां खासतौर पर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के नाम सामने आए थे।

0
160
Jacqueline Fernandez : file photo
Jacqueline Fernandez : file photo

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के सिलसिले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं हैं। इस केस में जैकलीन भी आरोपी हैं उनसे प्रवर्तन निदेशालय ने बहुत बार पूछताछ भी की है। जैकलीन इससे पहले भी बहुत बार मामले की सुनवाई के समय कोर्ट में मौजूद रही हैं। दरअसल, जैकलीन को दिल्ली कोर्ट से निजी तौर पर कोर्ट में उपस्थिति से छूट भी मिल गई थी। अभिनेत्री की याचिका पर सुनवाई के समय कोर्ट ने उन्हें ये राहत दी थी।

Jacqueline Fernandez : file photo
Jacqueline Fernandez: file photo

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को बताया था बेगुनाह

Jacqueline Fernandez: वहीं सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के समय बहुत सी बॉलीवुड अभिनेत्रियां खासतौर पर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के नाम सामने आए थे। खबरों के अनुसार सुकेश ने पहले अदालत में बयान दिया था कि जैकलीन फर्नांडीज निर्दोष हैं और वह उनका बचाव करने के लिए वहां हैं। मिडीया रिपोर्ट के अनुसार सुकेश ने अदालत में कहा था कि जैकलीन इस मामले में शामिल नहीं थी और उसे डरना नहीं चाहिए।

Jacqueline Fernandez : file photo
Jacqueline Fernandez : file photo

Jacqueline Fernandez: सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आरोपी बताई गई हैं जैकलीन

Jacqueline Fernandez: दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग केस में बहुत बार जांच के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन की गई जैकलीन फर्नांडीस को पहली बार जनवरी में सप्लीमेंट्री चार्जशीट में एक आरोपी के रूप में पेश किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय की पहले की चार्जशीट और सप्लीमेंट्री चार्जशीट में उन्हें आरोपी के रूप में मेंशन नहीं किया गया था।

इस बीच अगर जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ के एक गाने ‘दीवाने’ में उन्हें स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था।

संबंधित खबरें:

Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में FIR रद्द करने का आदेश

जब परिणीति ने इंटरव्यू में कहा- ‘नेता से तो कभी नहीं करूंगी शादी’, अब वीडियो हो रहा वायरल

Jacqueline Fernandez:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here