Sameer Wankhede की पत्नी Kranti Redkar ने CM Udhav को पत्र लिख कहा- महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है, #RheaChakraborty हुईं ट्रेंड

0
378
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty

समीर वानखेडे (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) अपने पती के बचाव के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Udhav Thakre) को पत्र लिखा था। उन्होंने पत्र में कहा था कि शिवसेना (Shivsena) के राज में एक महिला की इज्जत उतारी जा रही है। रोजाना उसकी इज्जत को उछाला जा रहा है। मराठी मानुस के हक की बात करने वाली शिवसेना को देखते हुए मैं एक मराठी लड़की बड़ी हुई हूं। मुझे यकीन है बालासाहेब ठाकरे रहते तो यह सब नहीं होता।

Social Media यूजर ने पूछा आप Rhea Chakraborty की बात कर रही हैं

क्रांति द्वारा उद्धव ठाकरे को लिखे गए पत्र के बाहर आते ही सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती ट्रेंड करने लगीं। सोशल मीडिय यूजर क्रांति से पूछ रहे हैं, क्या आप रिया की बात कर रही हैं जिसका मीडिया ने तमाशा बनाया था।

वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर कहा रिया चक्रवर्ती की मां भी मराठी हैं। लेकिन फिर भी उन्हें मीडिया ने लिंंच किया। आप किस महिला की बात कर रहीं हैं।

क्रांति के महिलाओं की इज्जत वाले बायन पर सोशल मीडिया यूजर का मनना है कि हर दिन रिया चक्रवर्ती की इज्जत को निलाम किया जाता था। जैसे ही वह कोर्ट में पेशी के लिए निकलती थी मीडिया उन्हें लिंच करने लगती थी।

Kranti Redkar ने पत्र में क्या लिखा

बता दें कि क्रांति रेडकर ने सीएम उद्धव को पत्र में लिखा, बचपन से मराठी आदमी के न्याय हक के लिए लड़ने वाली शिवसेना को देखते हुए एक मराठी लड़की बड़ी हुई। मुझे आप पर पूरा विश्वास है कि आप कभी मुझ पर और मेरे परिवार के खिलाफ अन्याय नहीं होने देंगे।

क्रांति ने चिट्ठी में लिखा, ‘’मैं छत्रपति शिवाजी महाराज और हिंदू हृदय सम्राट बलसाहेब ठाकरे का आदर्श लेकर बड़ी हुई। किसी पर अन्याय करो मत, खुद पर अन्याय सहो मत, यह इन दोनों ने सिखाया। उसी के मद्देनज़र आज मैं अकेले मेरे निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मजबूती से खड़ी हूं और लड़ रही हूं। सोशल मीडिया पर मौजूद लोग सिर्फ मजा देख रहे हैं। मैं एक कलाकार हू। राजनीति मुझे समझती नहीं आती और मुझे उसमें पड़ना भी नहीं है। हमारा कुछ भी सम्बंध ना होते हुए रोज सुबह हमारी इज्जत उतारी जाती है।’’

क्रांति ने आगे लिखा, ‘’शिवराया के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। मज़ाक हो रहा है। आज बलसाहेब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें मंजूर नहीं होता। एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले ये कितने निचले स्तर की राजनीति है, ये उनके विचारों से रोजाना हम तक पहुंच रही है। आज वो नहीं हैं, लेकिन आप हैं। उनकी परछाई हम आपमें देखते हैं।’’

क्रांति ने कहा, ‘’आप हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा विश्वास है। आप कभी मुझपर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे। यह पूरा विश्वास है, इसलिए एक मराठी व्यक्ति होने के नाते आज आपकी तरफ अपेक्षा से देख रही हूं। आप योग्य न्याय करे ऐसी विनती है। आपकी बहन क्रांति रेडकर।’’

Rhea Chakraborty केस को International Media ने किया था कवर

गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें काफी समय तक भायखल्ला जेल में रखा गया था। रिया जब मीडिया के सामने आतीं थीं, मीडिया किस तरह से बर्ताव करती थी इस खबर को International Media ने भी कवर किया था। यूजर कह रहे हैं कि उस समय एक महिला की गरिमा कहां गई थी।

यह भी पढ़ें:

Sameer Wankhede की पत्‍नी ने कुबूली निकाहनामे की बात, पिता बोले- मैं दलित… हिन्‍दू, बेटा मुस्लिम कैसे?

Sameer Wankhede के खिलाफ नवाब मलिक द्वारा भेजे गए पत्र पर नहीं होगी कोई कार्रवाई: NCB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here